Advertisement

आजम खान के समर्थन में उतरीं मायावती, योगी सरकार को घेरा, कांग्रेस से की तुलना

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती ने वरिष्ठ समाजवादी पार्टी (सपा) नेता मोहम्मद आजम खान को सवा दो...
आजम खान के समर्थन में उतरीं मायावती, योगी सरकार को घेरा, कांग्रेस से की तुलना

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती ने वरिष्ठ समाजवादी पार्टी (सपा) नेता मोहम्मद आजम खान को सवा दो वर्षों से जेल में बंद रखने को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार की निंदा की है। गुरुवार सुबह मायावती ने यूपी और केंद्र सरकार पर करारा प्रहार किया।

मायावती ने गुरूवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि यूपी व अन्य बीजेपी शासित राज्यों में भी, कांग्रेस की ही तरह, जिस प्रकार से टारगेट करके गरीबों, दलितों, अदिवासियों एवं मुस्लिमों को जुल्म-ज्यादती व भय आदि का शिकार बनाकर उन्हें परेशान किया जा रहा है यह अति-दुःखद, जबकि दूसरों के मामलों में इनकी कृपादृष्टि जारी है।

बसपा सुप्रीमो ने लिखा कि इसी क्रम में यूपी सरकार द्वारा अपने विरोधियों पर लगातार द्वेषपूर्ण व आतंकित कार्रवाई तथा वरिष्ठ विधायक मोहम्मद आजम खां को करीब सवा दो वर्षों से जेल में बंद रखने का मामला काफी चर्चाओं में है, जो लोगों की नजर में न्याय का गला घोंटना नहीं तो और क्या है?

मायावती ने लिखा कि साथ ही, देश के कई राज्यों में जिस प्रकार से दुर्भावना व द्वेषपूर्ण रवैया अपनाकर प्रवासियों व मेहनतकश समाज के लोगों को अतिक्रमण के नाम पर भय व आतंक का शिकार बनाकर, उनकी रोजी-रोटी छीनी जा रही है, वह अनेकों सवाल खड़े करता है जो अति-चिंतनीय भी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad