Advertisement

कांग्रेस नेता के. तेलंगाना दौरे पर के कविता ने की आलोचना, 'मैं राहुल को 'इलेक्शन गांधी' कहना चाहूंगी'

आगामी विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा आज तेलंगाना का दौरा...
कांग्रेस नेता के. तेलंगाना दौरे पर के कविता ने की आलोचना, 'मैं राहुल को 'इलेक्शन गांधी' कहना चाहूंगी'

आगामी विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा आज तेलंगाना का दौरा करेंगे। कांग्रेसी नेता के इस दौरे पर बीआरएस एमएलसी के. कविता ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने राहुल और प्रियंका के इस दौरे की आलोचना करते हुए राहुल गांधी को 'इलेक्शन गांधी' कहा है।

तेलंगाना में विधानसभा चुनाव से पहले बीआरएस एमएलसी के. कविता ने कांग्रेस पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के तेलंगाना दौरे पर निशाना साधते हुए कहा, 'तेलंगाना में चुनाव का माहौल है। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी आज यहां आने वाले हैं। वे यहां विभिन्न योजनाओं की गारंटी देने के साथ कई झूठे वादे करेंगे। वे कभी वो नहीं करते हैं जो कांग्रेस पार्टी कहती है। मैं राहुल गांधी को इलेक्शन गांधी कहना चाहूंगी, क्योंकि वे केवल चुनाव के दौरान ही राज्यों का दौरा करते हैं।'

के. कविता ने कहा, "... आज राहुल गांधी और प्रियंका गांधी यहां आने वाले हैं, वे गारंटियां दे रहे हैं, झूठे वादें कर रहे हैं लेकिन जनता जानती है कि कांग्रेस पार्टी जो कहती है वह कभी नहीं करती... राहुल गांधी को मैं इलेक्शन गांधी बोलूंगी क्योंकि वे सिर्फ चुनाव के समय ही प्रदेश में आते हैं।"

के. कविता के बयान पर कांग्रेस सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा, "मेरे ख्याल से के कविता जी की याददाश्त थोड़ी खराब हो गई है जिस तरह से उन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं और लगातार वो जवाब दे रही हैं तो उससे परेशान होकर वो अब प्रासंगिक बातें नहीं बोलती हैं......राहुल गांधी जन-जन के नेता है।"

कांग्रेसी नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा 30 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए बुधवार को बस यात्रा के साथ पार्टी के अभियान की शुरुआत करेंगे। दोनों नेता आज दोपहर को साढ़े तीन बजे बेगमपेट एयरपोर्ट पहुंचेगें और वहां से रमन्ना मंदिर दर्शन करने जाएंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad