Advertisement

ओवैसी का आरोप, रैली रद्द करने के लिए कांग्रेस ने दिया 25 लाख का ऑफर

तेलंगाना में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले चुनाव प्रचार जोरों पर है। इस बीच एआईएमआईएम प्रमुख...
ओवैसी का आरोप, रैली रद्द करने के लिए कांग्रेस ने दिया 25 लाख का ऑफर

तेलंगाना में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले चुनाव प्रचार जोरों पर है। इस बीच एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने सोमवार को कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाया। यहां निर्मल में एक रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने इस जगह रैली को रद्द करने के लिए 25 लाख रुपये का ऑफर दिया था।

एएनआई के मुताबिक, ओवैसी ने आरोप लगाया, 'कांग्रेस ने निर्मल में रैली रद्द करने के लिए उन्हें 25 लाख रुपये का ऑफर दिया था, लेकिन मैं उनमें से नहीं हूं जो बिक जाए।''

कांग्रेस ने दिया जवाब

ओवैसी के इस आरोप पर कांग्रेस पार्टी की तरफ से भी जवाब आया है। कांग्रेस नेता मीम अफजल ने कहा कि ओवैसी और भाजपा एक सिक्के के दो पहलू हैं, बीजेपी भी राहुल गांधी और कांग्रेस के खिलाफ ही बोलती है। ओवैसी सिर्फ भाजपा की मदद करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि इस प्रकार के आरोप लगाकर ओवैसी अपनी रैली को चर्चा में लाना चाहते हैं, ये सब निराधार है।

राहुल पर ओवैसी ने साधा निशाना

आपको बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी ने इसी रैली में राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि एक तरफ कांग्रेस खुद को सेक्युलर होने का दावा करती है तो दूसरी तरफ पार्टी ने सुप्रीम कोर्ट में एक प्रतिष्ठित वकील को बाबरी मस्जिद केस की सुनवाई लड़ने को मना कर दिया है।

आपको बता दें कि राज्य में सभी 119 विधानसभा सीटों के लिए एक चरण में 7 दिसंबर को मतदान होंगे और 11 दिसंबर को नतीजे आएंगे।


 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad