Advertisement

हाल ही में शादी का दिया हवाला, फिर भी नहीं मिली 'आप' विधायक जारवाल को जमानत

दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश पर कथित रूप से मारपीट के मामले में गिरफ्तार किए गए आम आदमी पार्टी के...
हाल ही में शादी का दिया हवाला, फिर भी नहीं मिली 'आप' विधायक जारवाल को जमानत

दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश पर कथित रूप से मारपीट के मामले में गिरफ्तार किए गए आम आदमी पार्टी के विधायक प्रकाश जारवाल की जमानत अर्जी को कोर्ट ने फिर खारिज कर दिया है।  मंगलवार को याचिका पर सुनवाई करते हुए तीस हजारी कोर्ट ने कहा कि आरोप काफी गंभीर और सीनियर ब्यूरोक्रेट की गरिमा से जुड़ा है,  इसलिए जमानत नहीं दी जा सकती।

याचिका में दलील दी गई थी कि हाल में ही प्रकाश जारवाल की शादी हुई है और वह युवा है। ऐसे में उन्हें जमानत दे दी जानी चाहिए। कोर्ट ने कहा कि हाल ही में हुई शादी के बाद भी ज़मानत नहीं दी जा सकती, क्योकि 56 साल के व्यक्ति की गरिमा को  खुले तौर पर चोट पहुंचाई गई है। उनसे जिस तरह से मारपीट की गई, वाकई गंभीर मामला है। कोर्ट ने चीफ सेक्रेटरी अंशु प्रकाश से मारपीट के मामले मे जारवाल की दूसरी बार ज़मानत अर्जी ख़ारिज की है।


बता दें कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर 19 फरवरी की रात को बैठक के दौरान दिल्ली के चीफ सेक्रेटरी पर कथित हमले के सिलसिले में दो विधायक प्रकाश जारवाल और अमानतुल्ला खान को गिरफ्तार किया गया था। देवली से विधायक जारवाल को 20 फरवरी और वहीं अमानतुल्ला को 21 फरवरी की शाम को हिरासत में लिया गया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad