Advertisement

तेलंगाना में बदलाव की हवा? केसीआर को झटका देते हुए कांग्रेस में शामिल हुए 10 बड़े नेता

तेलंगाना में चुनाव से पहले बड़ा राजनीतिक तूफान आया है, जिसमें के चंद्रशेखर राव को तगड़ा झटका लगा है।...
तेलंगाना में बदलाव की हवा? केसीआर को झटका देते हुए कांग्रेस में शामिल हुए 10 बड़े नेता

तेलंगाना में चुनाव से पहले बड़ा राजनीतिक तूफान आया है, जिसमें के चंद्रशेखर राव को तगड़ा झटका लगा है। दरअसल, सोमवार को भारत राष्ट्र समिति के बड़े नेताओं सहित कई सारे नेता कांग्रेस में शामिल हो गए। इनमें पूर्व सांसद पोंगुलेटी श्रीनिवास रेड्डी और तेलंगाना के पूर्व मंत्री जुपल्ली कृष्ण राव भी शामिल हैं।

तेलंगाना कांग्रेस ने ट्वीट कर जानकारी दी, "तेलंगाना में बदलाव की बयार चल रही है। कांग्रेस पार्टी की संभावनाओं को बड़े पैमाने पर बढ़ावा देते हुए, अधिक से अधिक लोग प्रेम और समृद्धि के संदेश को आगे बढ़ाने के लिए हमारे साथ जुड़ रहे हैं।"

कांग्रेस ने बताया कि उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की उपस्थिति में तेलंगाना के वरिष्ठ नेता कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए। इस अवसर पर एआईसीसी मुख्यालय, नई दिल्ली में महासचिव (संगठन) केसी वेणुगोपाल, एआईसीसी तेलंगाना प्रभारी मणिक राव ठाकरे, तेलंगाना पीसीसी अध्यक्ष रेवंथ रेड्डी और अन्य वरिष्ठ नेता उपस्थित रहे।

कांग्रेस ने कहा कि पूर्व एपी और तेलंगाना मंत्री जुपल्ली कृष्ण राव, पूर्व सांसद पोंगुलेटी श्रीनिवास, पूर्व विधायक गुरनाथ रेड्डी, सेवारत जिला परिषद अध्यक्ष कोराम कनकैया, पूर्व विधायक पायम वेंकटेश्वरलू, डीसीसीबी के पूर्व अध्यक्ष मुवामेंट विजया बेबी, पिदामर्थी रवि, डीसीसीबी अध्यक्ष थुल्लुरी ब्रम्हैया , मार्कफेड के राज्य उपाध्यक्ष बोर्रा राजशेखर, वारया नगर अध्यक्ष एस जयपाल पार्टी में शामिल हुए हैं।

गौरतलब है कि रेड्डी खम्मम से पूर्व लोकसभा सांसद हैं, जबकि कृष्ण राव आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के पूर्व मंत्री हैं और पांच बार विधायक भी रह चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उक्त बड़े नेताओं सहित 30 से भी अधिक नेता कांग्रेस में शामिल हुए हैं। बताया जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी के कुछ नेता भी इस कड़ी में शामिल हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad