Advertisement

हेमंत सरकार ने फिर पेश किया झूठ का पुलिंदा: भाजपा

हेमंत सरकार के दो साल होने और गिनाई जा रही उपलब्धियों पर भाजपा ने तीखा प्रहार किया है।इसे झूठ का...
हेमंत सरकार ने फिर पेश किया झूठ का पुलिंदा: भाजपा

हेमंत सरकार के दो साल होने और गिनाई जा रही उपलब्धियों पर भाजपा ने तीखा प्रहार किया है।इसे झूठ का पुलिन्दा और जनता को पुनः ठगने वाला बताया है।भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सांसद दीपक प्रकाश ने कहा कि करोड़ो रुपये वर्षगांठ के जश्न पर सरकार ने खर्च करके जनता को फिर से गुमराह किया है। फिर से जनता के सामने झूठ का पुलिंदा परोसा गया है। यह सरकार मुंगेरी लाल के हसीन सपने दिखाने में माहिर है। झूठे वायदे और वायदों से मुकरना इस सरकार की नीयत और नीति में शामिल है।

उन्होंने कहा कि राज्य में खनिज संपदा की लूट,पंचायत स्तर तक फैले भ्रष्टाचार, सड़क, बिजली, पानी, चिकित्सा जैसी बुनियादी सुविधाओं की जर्जर स्थिति पर सरकार निरुत्तर है। मौन है। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि जेपीएससी में हुए भ्रस्टाचार की पराकाष्ठा को सरकार जस्टिफाई करती है। बलात्कार और उग्रवाद की बढ़ती घटनाओं पर सरकार चुप्पी साध लेती है। एसटीएसी न्यायालय के आदेश के वावजूद मुख्यमंत्री के चहेतों पर अबतक केस दर्ज नही होना यह साबित करता है कि यह सरकार आदिवासी दलित विरोधी नियत वाली सरकार है।
धान के बकाये पैसे,पूरे राज्य में क्रय केंद्रों की कमी, किसानों के ऋण माफी के वादों पर सरकार पूरी तरह विफल साबित हुई है।
उन्होंने कहा कि युवाओं पर लाठी बरसाने वाली सरकार, छठ, दीपावली, दशहरा पर्व में भी युवाओं पर बेरहम रहने वाली सरकार को बताना चाहिये कि प्रतिवर्ष 5लाख नौकरी, बेरोजगारी भत्ता का क्या हुआ। संविदाकर्मियों, सहायक पुलिसकर्मियों, पंचायत सचिव, अभ्यर्थियों सहित अन्य रद्द नियुक्तियों पर भी सरकार के मुखिया क्यों मौन रहे। लोकायुक्त ,मुख्य सूचना आयुक्त, सूचना आयुक्त की नियुक्ति, महिला आयोग, बाल संरक्षण आयोग जैसे संस्थाओं के महत्वपूर्ण पदों का खाली रहना सरकार की असंवेदनशीलता को उजागर करता है।

दीपक प्रकाश ने कहा कि कोरोना जांच मशीन की खरीद नही हो रही, पेट्रोल डीजल पर वैट घटा नही और फिर से नई घोषणाओं के साथ जनता को छलने की तैयारी हो रही है। बेरोजगारी भत्ता, किसान ऋण माफी की तर्ज पर पेट्रोल डीजल में छूट भी नियमो और पाबंदियों,शर्तों के मकड़जाल में फिसड्डी साबित होगी। सरकार ने नियोजन नीति पर भी जनता को भ्रमित करके रखा है। जनता झांसे में आने वाली नहीं है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad