Advertisement

'नोटबंदी : 15 लाख नहीं मिले तो समझिए जनता का फेक एनकाउंटर हो गया'

नोटबंदी के बाद देशभर के विपक्षी राजनैतिक दल पीएम मोदी और भाजपा सरकार पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं चूक रहे हैं। राष्‍ट्रीय जनता दल अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव ने भी पीएम मोदी पर हमला किया है। लालू प्रसाद यादव ने कहा कि अगर नोटबंदी के बाद भी देश की जनता के खाते में 15 लाख रुपए नहीं आए तो समझिएगा नोटबंदी एक तरह से फर्जिकल स्‍ट्राइक थी। लालू प्रसाद यादव ने कहा कि यह आम जनता का फेक एनकाउंटर भी कहा जा सकता है।
'नोटबंदी : 15 लाख नहीं मिले तो समझिए जनता का फेक एनकाउंटर हो गया'

 

लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि मोदी जी, देश को भरोसा दीजिए कि जनता काेे 2 माह परेशान करने और काले धन की उगाही के बाद सबके खाते में 15 लाख रुपये आएंगे। बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री ने कहा कि हम कालेधन के खिलाफ हैं लेकिन इस तरह से कालाधन दूर नहीं होने वाला। आपके इस कृत्य में दूरदर्शिता और क्रियान्यवयन का पूर्ण अभाव दिख रहा है। 

राजद अध्‍यक्ष ने कहा कि आपको आम आदमी की सहूलियत का ख्याल रखना चाहिए। क्या आपकी सरकार 50 दिन के बाद आंकड़ा सार्वजनिक करेगी कि खातों में पैसे होने के बावजूद कितने लोग खाने और इलाज के अभाव और सदमे में मारे गए।' ऐसा नहीं है कि यह एक दो सप्‍ताह की बात है। आदमी को कम से कम अभी दो माह परेशान होना होगा। 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad