Advertisement

एमसीडी चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका, आप में शामिल हुए पूर्व सांसद महाबल मिश्रा

एमसीडी चुनाव से ठीक पहले आज कांग्रेस पार्टी को एक करारा झटका लगा है। कांग्रेस के पूर्व सांसद महाबल...
एमसीडी चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका, आप में शामिल हुए पूर्व सांसद महाबल मिश्रा

एमसीडी चुनाव से ठीक पहले आज कांग्रेस पार्टी को एक करारा झटका लगा है। कांग्रेस के पूर्व सांसद महाबल मिश्रा रविवार को आप पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया की मौजूदगी में एक जनसभा में शामिल हुए। पूर्व सांसद के बटे विनय मिश्रा भी आम आदमी पार्टी से विधायक है।

मिश्रा का पार्टी में स्वागत करते हुए केजरीवाल ने कहा, ''दिल्ली में पूर्वांचल समुदाय के लोकप्रिय नेता महाबल मिश्रा आम आदमी पार्टी परिवार में शामिल हुए हैं। जनता और समाज के बीच आपके अनुभव से हम सब मिलकर देश को आगे बढ़ाएंगे.'' " शामिल किए जाने के बाद मिश्रा ने सोशल मीडिया पर कहा कि वह पार्टी को मजबूत करने के लिए काम करेंगे। उन्होंने कहा, "मैंने पिछले 30 वर्षों से लगातार लोगों की सेवा की है। अब मैं पूरे देश में पार्टी को मजबूत करूंगा।"

पश्चिमी दिल्ली से लोकसभा के पूर्व सांसद और द्वारका विधानसभा क्षेत्र से तीन बार के विधायक मिश्रा को 2020 में दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान "पार्टी विरोधी गतिविधियों" के लिए कांग्रेस से निलंबित कर दिया गया था। वह पहले नगर निगम पार्षद भी रह चुके हैं। मिश्रा के बेटे, विनय मिश्रा, जो 2020 में आप में शामिल हुए थे, ने कहा कि वह निश्चित थे कि उनके पिता भी पार्टी में शामिल होंगे, भले ही वह दो साल पहले अपने फैसले से "नाखुश" थे।

विनय ने सोशल मीडिया पर लिखा, "जब मैं आम आदमी पार्टी में शामिल हुआ, तो मेरे पिता बहुत गुस्से में थे। मैंने उन्हें विश्वास दिलाया कि यह आम लोगों की पार्टी है, उनके पास जनता के लिए विजन है और वह भी एक दिन आप में शामिल होंगे।" उन्होंने आगे कहा कि पार्टी ने हमेशा समाज के लिए काम किया है और आगे भी करती रहेगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad