Advertisement

मुजफ्फरपुर हादसे पर राजद का प्रदर्शन, तेजस्वी बोले, 'कहां गई नीतीश की अंतरात्मा?'

मुजफ्फपुर सड़क हादसे में नौ बच्चों की दर्दनाक मौत के बाद बिहार की राजनीति गरमा गई है। पूर्व...
मुजफ्फरपुर हादसे पर राजद का प्रदर्शन, तेजस्वी बोले, 'कहां गई नीतीश की अंतरात्मा?'

मुजफ्फपुर सड़क हादसे में नौ बच्चों की दर्दनाक मौत के बाद बिहार की राजनीति गरमा गई है। पूर्व उप-मुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी ने सवाल किया, 'कहां गई नीतीशजी की अंतरात्मा?' विपक्षी नेताओँ  का आरोप है कि सरकार अभियुक्त को बचाने का प्रयास कर रही है और अभी तक उसे गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया है? इस मसलेे पर विपक्ष ने विधानसभा पर प्रदर्शन भी किया।


बता दें कि भाजपा नेता मनोज बैठा ने शनिवार को मुजफ्फरपुर के बाहरी इलाके में एक सरकारी स्कूल की इमारत के बाहर लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए बड़े हादसे को अंजाम दिया। इस हादसे में नौ बच्चों की मौत हो गई और करीब 20  लोग घायल हो गए। इस मामले में रविवार को गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पीटीआई के अनुसार, भाजपा के बिहार इकाई के उपाध्यक्ष देवेश कुमार ने कहा, "सीतामढ़ी के एक जिला स्तर के कार्यकर्ता मनोज बैठा को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से छह वर्षों के लिए निलंबित कर दिया गया है।"

राजद ने आरोपी भाजपा नेता की गिरफ्तारी नहीं होने के विरोध में विधानसभा पर प्रदर्शन किया जिसके बाद सदन की कार्यवाही दो बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई। राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि न तो नीतीश कुमार और न ही सुशील मोदी ने इस मामले पर कुछ  कहा है। उन्हें इसके लिए माफी मांगनी चाहिए। सरकार मामला दबाने की कोशिश कर रही है। आखिर कहां गई नीतीशजी की अंतरात्मा? अभी तक मनोज बैठा को गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया है? प्रशासन  बताए कि क्या उसने समर्पण कर दिया है या फिर वह नेपाल भाग गया है। बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा, सरकार को शर्म आनी चाहिए। कहीं भी पूरी तरह शराब बंद नहीं हुई है और यह आराम से उपलब्ध है। उन्होंने धमकी दी कि आरोपी मनोज बैठा की गिरफ्तारी होने तक सदन नहीं चलने दिया जाएगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad