Advertisement

गुजरात में केजरीवाल का विरोध, पाकिस्तान जाओ के नारे लगे

दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सूरत में सभा से ठीक पहले विरोध में जमकर नारेबाजी हुई और काले झंडे दिखाए गए। सभा में केजरीवाल पाकिस्तान जाओ का नारा भी लगा। उड़ी हमले के बाद सर्जिकल स्ट्राइक पर केजरीवाल के सवाल से कार्यकर्ता नाराज थे। खास बात यह है कि पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल का एक पूर्व सहयोगी विरोध प्रदर्शन को लीड कर रहा था।
गुजरात में केजरीवाल का विरोध, पाकिस्तान जाओ के नारे लगे

 

सभा में विरोध प्रदर्शन करने के एवज में 20 से ज्यादा लोगों को हिरासत में लिया गया। विरोध पाटीदार बहुल वाराछा विस्तार में योगी चौक पर केजरीवाल की सभा से ठीक पहले किया गया। इस दौरान हार्दिक पटेल के पूर्व करीबी निखिल सवाणी और 'ब्रह्म पडकार सेना' के वर्कर्स ने काले झंडे दिखाकर विरोध किया।

विरोध कर रहे कार्यकर्ता आर्मी की सर्जिकल स्ट्राइक पर केजरीवाल के सवाल को लेकर नाराज थे। उन्होंने केजरीवाल पाकिस्तान जाओ के साथ भारत माता की जय और इंकलाब जिंदाबाद का भी नारा लगाया। बता दें कि इससे पहले 14 अक्टूबर से शुरू केजरीवाल के गुजरात विजिट में कई स्थानों पर पोस्टर और बैनर लगा कर उन्हें पाकिस्तान सपोर्टर, देश विरोधी और आतंकी बताया गया था।

इधर सभा में केजरीवाल ने हार्दिक पटेल को सबसे बड़ा देशभक्त बताया। सभा के दौरान केजरीवाल ने पाटीदारों को रिझाने वाले कई बयान भी दिए। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad