Advertisement

आप नेता राघव चड्ढा पर कुमार विश्वास का पलटवार, बोले- हमारे बाद मलाई चाटने आए चिंटुओं अपने आका को भेजो

पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए 20 फरवरी को वोट डाले जाएंगे। इस बीच कवि कुमार विश्वस और आप पार्टी के नेता...
आप नेता राघव चड्ढा पर कुमार विश्वास का पलटवार, बोले- हमारे बाद मलाई चाटने आए चिंटुओं अपने आका को भेजो

पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए 20 फरवरी को वोट डाले जाएंगे। इस बीच कवि कुमार विश्वस और आप पार्टी के नेता राघव चढ्ढा के बीच वार-पलटवार किया है। आप पार्टी के पूर्व संस्थापक सदस्य रहे कवि कुमार विश्वास  ने जहां सीएम अरविंद केजरीवाल को अलगाववादियों का समर्थक बताया था तो गुरुवार को आप नेता राघव चढ्ढा ने इसे प्रोपेगंडा से साजिश बताते हुए कहा कि 2017 से पहले कुमार विश्वास ने कुछ क्यों नहीं कहा। चड्ढा के बयान पर कुमार विश्वास ने भी पलटवार किया।

कवि कुमार विश्वास ने कहा कि आत्ममुग्ध इंसान के कुछ चिंटू बोल रहे हैं, जो हमारे खून पसीने से बनी सरकारों के बाद मलाई चाटने आए हैं। उन्होंने कहा कि उन चिंटूओं से कहना है कि अपने आका को भेजो और खुली चुनौती दी है कि किसी भी चौराहे या चैनल पर आ जाइए ताकि देश को पता भी चले कि आप क्या बोलते थे और तुम्हारे मैसेज क्या हैं।

कुमार विश्वास ने कहा कि मेरा राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है, कोई भी जीत या हार सकता है। भाजपा, कांग्रेस, अकाली दल या आप चुनाव जीते, मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन मैंने जो कहा वह सच है। मैं उस पार्टी से था जिसे मैंने बनाया था। इसे गलत लोगों ने ले लिया है।

विश्वास ने आगे कहा, ''भाई जो पार्टी मैंने बनाई, जिस संगठन का मैंने निर्माण किया, हम सबने निर्माण किया, अगर वो किसी प्रदेश को देश से अलग करने की साजिश रचे,वो आदमी अगर नीचता का काम करे और जो ये कह रहे हैं कि मैंने नहीं कहा था तो मेरा पिछला वीडियो देखें। वीडियो से तय हो जाएगा कि मैंने क्या कहा था। उस समय मेरे गंभीर मतभेद हुए थे तो किसलिए हुए थे?''

इससे पहले राघव चड्ढा ने प्रेसवार्ता में कहा कि केजरीवाल को बदनाम करने की साजिश रची जा रही हे। बेईमान ताकतों को डर लग रहा है। पंजाब की जनता आप के साथ है। पंजाब में माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया जा रहा है। मैं इन बेईमान ताकतों से कहना चाहता हूं कि पंजाब के लोग इस दुष्प्रचार में नहीं फंसेंगे। पंजाब के लोग जानते हैं कि ईमानदार अरविंद केजरीवाल और आप को रोकने के लिए बेईमान ताकतें सिर्फ साजिश करना चाहती हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad