Advertisement

सेना का काम शानदार, भाजपा झूठा श्रेय लेने की कोशिश कर रही है: लालू

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने पाक अधिकृत कश्मीर में अंजाम दिए गए लक्षित हमले के लिए भारतीय सेना की जमकर तारीफ की। उन्होंने इसका श्रेय लेने की कोशिश कर रही भाजपा का मजाक उड़ाया।
सेना का काम शानदार, भाजपा झूठा श्रेय लेने की कोशिश कर रही है: लालू

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद ने सोमवार को समाजवादी नेता राम इकबाल वर्सी के अंतिम संस्कार के लिए भोजपुर जिले के लिए रवाना होने से ठीक पहले पटना में कहा, भाजपा पाक अधिकृत कश्मीर में आतंकियों के ठिकानों पर सफल लक्षित हमला करने के भारतीय सेना के साहसपूर्ण कृत्यों का झूठे ही श्रेय लेने की कोशिश कर रही है। राजद सुप्रीमो ने कहा, सेना को उसके पराक्रम के लिए जाना जाता है। उसने देश में आतंकियों को भेजने की पाकिस्तान की कोशिशों का कड़ा जवाब दिया है और भविष्य में भी वह ऐसा करती रहेगी। मुझे यकीन है कि जरूरत पड़ने पर हमारी साहसी सेना इस तरह की बड़ी सर्जरी भविष्य में भी करेगी। लेकिन भाजपा झूठे ही इसका श्रेय लेने की कोशिश कर रही है।

अपने और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीच दरार के कयासों को खारिज करते हुए लालू ने कहा, मेरे और नीतीश कुमार के बीच मजबूत संबंध है। उन्होंने कहा, मैंने कल नीतीश कुमार को दुर्गा पूजा की शुभकामनाएं दीं। भाजपा हमारे बीच दरार पैदा करने की कोशिश कर रही है लेकिन यह संभव नहीं है। बिहार में गठबंधन की सरकार जिस सफलता के साथ अभी काम कर रही है, उसी सफलता के साथ काम करती रहेगी। लालू प्रसाद और नीतीश कुमार को राज्य के राजनीतिक गलियारों में बड़े भाई और छोटे भाई के नाम से पहचाना जाता है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad