Advertisement

मुद्दाविहीन विपक्ष विकास पर कोई बात नहीं करना चाहता: अखिलेश

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने विपक्ष को मुद्दाविहीन बताते हुए कहा कि कुछ ताकतें विकास पर बहस करने के बजाय चीजों को गलत तरफ ले जाना चाहती हैं।
मुद्दाविहीन विपक्ष विकास पर कोई बात नहीं करना चाहता: अखिलेश

अखिलेश यादव ने आज सखनऊ में नवनिर्मित सचिवालय भवन (लोकभवन) के उद्घाटन के बाद राज्य मंत्रिमंडल की हुई बैठक में शिरकत करते हुए संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि विपक्षी दलों के पास कोई मुद्दा ही नहीं है और वे विकास का मुद्दा तो लाना ही नहीं चाहते। उन्होंने कहा, प्रदेश में कुछ ताकतें हैं जो विकास पर बहस नहीं करेंगी। अगर भाजपा से पूछा जाए कि उन्होंने प्रदेश में अपने शासन के दौरान लखनऊ में, कानपुर में और दूसरी जगहों पर क्या काम किया है, तो वे क्या बता सकेंगे। हम तो विकास के मुद्दे पर काम कर कर रहे हैं। भाजपा चीजों को दूसरी तरफ ले जाना चाहती है। अखिलेश ने कहा, मैंने तो सदन में जनता से वादा किया है कि अगला बजट भी मैं ही पेश करूंगा, लेकिन उसका फैसला तो जनता लेगी।

नये सचिवालय भवन के निर्माण के लिए अधिकारियों को बधाई देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि इस शानदार लोकभवन कार्यालय में जनता की भलाई के लिए अच्छे फैसले लिए जा सकते हैं। समाजवादी लोग इस दिशा में हमेशा काम करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि सबसे अच्छी बात यह है कि इसका उद्घाटन सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव ने किया है। जब इस कार्यालय से शुरूआत की है तो उम्मीद है कि समाजवादियों को यहां लगातार बैठने का मौका मिलेगा। अखिेलेश ने कहा, हमारे पास कई ऐसे उदाहरण हैं जब हमने परियोजनाओं को समय से पहले शुरू किया। देश में इस बात की चर्चा हो रही है कि सरकारी परियोजनाएं समय से पहले पूरी की जा रही हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार ने अपने तमाम फैसलों में आने वाली पीढ़ियों के लाभ का ध्यान रखा है। हम न केवल शहरों और गांवों को जोड़ रहे हैं, बल्कि समाज के हर वर्ग को राहत पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad