Advertisement

महाराष्ट्र: उद्धव ठाकरे का एकनाथ शिंदे पर बड़ा हमला, कहा- ये शिवसेना का मुख्यमंत्री नहीं

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे इस्तीफा देने के बाद पहली बार मीडिया के...
महाराष्ट्र: उद्धव ठाकरे का एकनाथ शिंदे पर बड़ा हमला, कहा- ये शिवसेना का मुख्यमंत्री नहीं

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे इस्तीफा देने के बाद पहली बार मीडिया के सामने आए। इस दौरान उद्धव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि, ये जो कहा जा रहा है कि सीएम शिवसेना का है, वो गलत है। शिंदे शिवसेना के सीएम नहीं हैं। उद्धव ने कहा कि सत्ता के लिए रातोंरात खेल किया जा रहा है।

शिवसेना नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा, मेरा गुस्सा मुंबई के लोगों पर मत निकालो। मेट्रो शेड के प्रस्ताव में बदलाव न करें। मुंबई के पर्यावरण के साथ खिलवाड़ न करें। उन्होंने कहा कि ये जो कल हुआ, मैं पहले ही अमित शाह से कह रहा था कि 2.5 साल शिवसेना का मुख्यमंत्री हो और वही हुआ। पहले ही अगर ऐसा करते तो महा विकास अघाडी का जन्म ही नहीं होता।

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि जिस तरह से सरकार बनी है और एक तथाकथित शिवसेना कार्यकर्ता को मुख्यमंत्री बनाया गया है, मैंने अमित शाह से यही कहा था। ये सम्मानपूर्वक किया जा सकता था। शिवसेना आधिकारिक तौर पर(उस समय) आपके साथ थी। यह मुख्यमंत्री(एकनाथ शिंदे) शिवसेना के नहीं हैं।

बता दें कि महाराष्ट्र में कल यानी गुरुवार को ही नई सरकार का गठन हुआ है। अब राज्य में भाजपा और बागी नेता एकनाथ शिंदे की सरकार का राजपाठ हो गया है। कल रात के समय ही शपथ समारोह का भी आयोजन हुआ जिसमें, शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे ने मुख्यमंत्री पद एवं भाजपा के नेता देवेंद्र फडणवीस ने उप मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण की है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad