Advertisement

'ममता बनर्जी ने महुआ मोइत्रा को छोड़ दिया...' भाजपा नेता अमित मालवीय का टीएमसी पर निशाना

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की सांसद महुआ मोइत्रा लगातार इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। पैसे...
'ममता बनर्जी ने महुआ मोइत्रा को छोड़ दिया...' भाजपा नेता अमित मालवीय का टीएमसी पर निशाना

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की सांसद महुआ मोइत्रा लगातार इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। पैसे लेकर संसद में बयान देने के मामले में अब उनकी पार्टी ने भी उनसे दूरी बना ली है। टीएमसी के इस रुख को लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता अमित मालवीय ने महुआ मोइत्रा पर तंज कसा है।

सोशल साइट एक्स पर किए एक पोस्ट में अमित मालवीय ने मामले को लेकर कहा कि इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि ममता बनर्जी ने महुआ मोइत्रा को छोड़ दिया। टीएमसी के कई नेता भ्रष्टाचार और कई गंभीर आरोपों के चलते इस वक्त जेल में है, फिर भी ममता बनर्जी ने चुप्पी बनाई हुई है।

<blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr">It is not surprising that Mamata Banerjee has abandoned Mahua Moitra. She will defend no one else but Abhishek Banerjee, who is no less delinquent… Several TMC leaders are in jail on serious corruption and criminal charges but Mamata Banerjee has maintained radio silence.</p>&mdash; Amit Malviya (@amitmalviya) <a href="https://twitter.com/amitmalviya/status/1715769122435535143?ref_src=twsrc%5Etfw">October 21, 2023</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

महुआ मोइत्रा से जुड़े विवाद पर टीएमसी ने कल यानी कि शनिवार को टिप्पणी करने से इनकार कर दिया था। टीएमसी के पश्चिम बंगाल महासचिव और प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा कि पार्टी के पास इस मुद्दे पर कहने के लिए कुछ नहीं है। पार्टी को लगता है कि जिस व्यक्ति के इर्द-गिर्द यह विवाद चल रहा है, वही इस पर प्रतिक्रिया दे सकता है।

बीजेपी ने संसद में सवाल पूछने के लिए रिश्वत लेने के आरोपों को लेकर शुक्रवार को महुआ मोइत्रा पर हमला तेज करते हुए मांग रखी कि या तो टीएमसी की नेता को सांसद पद छोड़ देना चाहिए या फिर टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी को उन्हें 'बर्खास्त' कर देना चाहिए।

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि मोइत्रा के खिलाफ आरोप 'संसदीय प्रणाली को पूर्ण रूप से संकट में डालने' की ओर इशारा करते हैं। बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने मामले के घटनाक्रम पर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला का ध्यान आकर्षित करने की मांग की और जोर देकर कहा कि 'इस पर तत्काल कार्रवाई की जरूरत है हालांकि टीएमसी ने अभी तक इस मुद्दे पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad