Advertisement

शरद पवार ने आज दिल्ली में बुलाई एनसीपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक

महाराष्ट्र में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के चाचा भतीजा गुट में लड़ाई नाटकीय रूप से आगे बढ़ रही है।...
शरद पवार ने आज दिल्ली में बुलाई एनसीपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक

महाराष्ट्र में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के चाचा भतीजा गुट में लड़ाई नाटकीय रूप से आगे बढ़ रही है। बुधवार को दोनों गुटों ने शक्ति प्रदर्शन और दोनों गुटों द्वारा चुनाव आयोग के पास पहुंचने के बाद अब शरद पवार ने दिल्ली में एनसीपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई है। यह बैठक आज बुलाई गई है।

एएनआई से मिली जानकारी के अनुसार, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के अध्यक्ष शरद पवार ने कल दिल्ली में पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई है। बता दें कि बुधवार को अजित पवार गुट ने एनसीपी पर अपने अधिकार की मांग की तो वहीं शरद पवार ने दावा किया कि पार्टी का चुनाव चिन्ह उनके पास से कहीं नहीं जाएगा।

बुधवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के शरद पवार और अजित पवार के आह्वान पर क्रमानुसार यशवंतराव चव्हाण केंद्र (दक्षिण मुंबई) में शरद पवार गुट और उपनगरीय बांद्रा में भुजबल नॉलेज सिटी में अजित पवार गुट की बैठक हुई। बैठक में शरद पवार ने कहा, "आज पूरा देश हम पर नजर रख रहा है...एनसीपी के लिए यह बैठक ऐतिहासिक है। हमें अपने रास्ते में आने वाली बाधाओं के बावजूद आगे बढ़ते रहना है। हमें सत्ता की भूख नहीं है। हम लोगों के लिए काम करते रहेंगे।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार ने दावा किया और कहा, "पार्टी का चुनाव चिन्ह हमारे पास है, वह कहीं नहीं जायेगा। जो लोग और पार्टी कार्यकर्ता, हमें सत्ता में लाए, वे हमारे साथ हैं।" बता दें कि दोनों गुटों के शक्ति प्रदर्शन के बाद एनसीपी (अजित पवार) गुट के नेता एक बस में सवार होकर होटल जाते दिखे। दरअसल, अजित पवार गुट के नेताओं की बैठक समाप्त हुई तो उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं, जिसमें वह बस में बैठे हुए दिखाई दिए। इससे पहले, अजित पवार के गुट ने दावा किया था कि उनके पास अधिक विधायकों का समर्थन है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad