Advertisement

राजभर का दावा- ओवैसी बन सकते हैं यूपी के मुख्यमंत्री, जानें क्या पका रहे हैं खिचड़ी

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने एक अजीबो-गरीब दावा कर दिया। उनका कहना है कि...
राजभर का दावा- ओवैसी बन सकते हैं यूपी के मुख्यमंत्री, जानें क्या पका रहे हैं खिचड़ी

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने एक अजीबो-गरीब दावा कर दिया। उनका कहना है कि असदुद्दीन ओवैसी अगर उत्तर प्रदेश के मतदाता बन जाएं तो वह भी प्रदेश के मुख्यमंत्री हो सकते हैं।

भाजपा की पूर्व सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व कैबिनेट मंत्री राजभर ने कहा कि ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिममीन (एआईएमआईएम) अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी उत्तर प्रदेश के मतदाता बन जाएं, तो वह भी यहां के मुख्यमंत्री हो सकते हैं।

एबीपी की खबर के मुताबिक, पूर्व कैबिनेट मंत्री राजभर ने कहा, ‘उत्तर प्रदेश में मुसलमान करीब 20 फीसदी हैं। उनकी हिस्सेदारी है तो सत्ता में भी उनकी भागीदारी होनी चाहिए, उनका अधिकार है, मुसलमानों का भी हिस्सा है।’ उन्होंने सवाल किया, ‘मुसलमान का बेटा क्यों नहीं मुख्यमंत्री व उप मुख्यमंत्री बन सकता है? क्या मुसलमान होना गुनाह है?’ उन्होंने कहा कि ''अलगाववाद व पाकिस्तान की बात हमेशा करने वाली महबूबा मुफ्ती से समझौता कर बीजेपी ने जम्मू कश्मीर में सरकार बनाई।''

ओम प्रकाश राजभर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नाम लिये बिना कहा कि वह चालाक निकले और उत्तराखंड से आकर उत्तर प्रदेश का मतदाता बनकर मुख्यमंत्री बन गए।

इससे पहले ओमप्रकाश राजभर ने कहा था कि 'भागीदारी संकल्प मोर्चा' में सीट के बंटवारे को लेकर कोई समस्या नहीं है। उन्होंने कहा है कि वह असदुद्दीन ओवैसी की ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) को 125 सीटें देने को तैयार हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad