Advertisement

टीएमसी में शामिल होने पर बोले बाबुल सुप्रियो- जिंदगी ने मेरे लिए एक नया रास्ता खोला है

पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद बाबुल...
टीएमसी में शामिल होने पर बोले बाबुल सुप्रियो-  जिंदगी ने मेरे लिए एक नया रास्ता खोला है

पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो ने रविवार को कहा कि जिंदगी ने सार्वजनिक मामलों से “रिटायर्ड हर्ट” (सक्रिय न रहने) होने की आशंका के बजाए उनके लिये एक नया रास्ता खोल दिया है।

सुप्रियो ने कहा कि उन्हें किसी को कुछ साबित नहीं करना है और वह 2014 में आसनसोल से भाजपा के टिकट पर सांसद बनने के बाद से ही जमीनी स्तर की राजनीति करते रहे हैं।

सुप्रियो नॉ तृणमूल कांग्रेस मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा, “सार्वजनिक जीवन से रिटायर्ड हर्ट होने की संभावना के बजाए जिंदगी ने मेरे लिये एक नया रास्ता खोल दिया है।” उन्होंने कहा, “मुझे उस पार्टी (टीएमसी) से काफी प्यार और समर्थन मिला है, जिसके साथ मेरे रिश्ते खराब रहे हैं।”

बाबुल सुप्रिया ने कहा, "मुझे एक पार्टी (टीएमसी) से बहुत प्यार और समर्थन मिला, जिसके साथ मेरा बहुत ही उथल-पुथल भरा रिश्ता था।" उन्होंने कहा, "मैंने बीजेपी के लिए बहुत मेहनत से काम किया, लेकिन मैं बैठकर रहने के लिए तैयार नहीं हूं. मेरा मोहभंग हो गया था।"

आसनसोल संसदीय सीट से दो बार के सांसद सुप्रियो ने पूर्व में कहा था कि वह राजनीति छोड़ देंगे। हालांकि, बीजेपी नेतृत्व ने बाद में उन्हें लोकसभा का सदस्य बने रहने के लिये मना लिया था.।उन्होंने कहा, “जब मैंने दो महीने पहले कहा था कि मैं राजनीति छोड़ना चाहता हूं तो मैं इसे लेकर गंभीर था। यह नया घटनाक्रम बीते दो-तीन दिनों में हुआ। इसलिए, यह नया अवसर मिलने के बाद, मैंने अपना विचार बदलने का फैसला किया।”

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad