Advertisement

पीडीपी पीएसी ने महबूबा को किया अंतिम फैसला लेने के लिए अधिकृत, 24 जून को पीएम ने बुलाई है बैठक

जम्मू-कश्मीर की राजनीतिक पार्टियों के नेताओं के साथ प्रधानमंत्री मोदी 24 जून को एक मीटिंग करने वाले...
पीडीपी पीएसी ने महबूबा को किया अंतिम फैसला लेने के लिए अधिकृत, 24 जून को पीएम ने बुलाई है बैठक

जम्मू-कश्मीर की राजनीतिक पार्टियों के नेताओं के साथ प्रधानमंत्री मोदी 24 जून को एक मीटिंग करने वाले हैं. इसके लिए 14 नेताओं को न्योता भेजा जा चुका है। इस बैठक में शामिल होने को लेकर पीडीपी ने अभी कोई फैसला नहीं किया है।  पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की राजनीतिक मामलों की समिति (पीएसी) ने रविवार को पार्टी अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को नयी दिल्ली में बातचीत के लिए केंद्र के आमंत्रण पर अंतिम निर्णय लेने के लिए अधिकृत किया। 

सुश्री मुफ्ती की अध्यक्षता में गुप्कर रोड स्थित फेयरव्यू आवास पर रविवार को यहां हुई एक महत्वपूर्ण बैठक में यह निर्णय लिया गया। पीडीपी अध्यक्ष के मुख्य प्रवक्ता एवं मीडिया सलाहकार सैयद सुहैल बुखारी ने पीएसी की बैठक के बाद संवाददाताओं को बताया कि केंद्र के आमंत्रण पर विस्तार से चर्चा हुई। उन्होंने कहा, “आखिरकार आमंत्रण पर अंतिम फैसला सुश्री महबूबा पर छोड़ दिया गया है।”

उन्होंने कहा कि आमंत्रण पर चर्चा के लिए मंगलवार को पीपुल्स अलायंस फॉर गुप्कर डिक्लेरेशन (पीएजीडी) की बैठक होगी। इस मामले पर वहां भी चर्चा होगी।

बता दें कि शनिवार को जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कहा था कि इस बैठक के संबंध में उनके पास एक कॉल आई है। लेकिन अभी तक औपचारिक आमंत्रण नहीं मिला है। उन्होंने कहा कि मैं उसी पर चर्चा और बैठक में भाग लेने या न लेने पर निर्णय करने के लिए कल पीएसी की बैठक करूंगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad