Advertisement

बीजेपी की हकीकत से वाकिफ हो गए हैं लोग, सरकार की नीतियों से नाराज 2022 में देंगे मुंहतोड़ जवाब: अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को दावा किया कि लोग भाजपा सरकार की नीतियों से नाराज...
बीजेपी की हकीकत से वाकिफ हो गए हैं लोग, सरकार की नीतियों से नाराज 2022 में देंगे मुंहतोड़ जवाब: अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को दावा किया कि लोग भाजपा सरकार की नीतियों से नाराज हैं और 2022 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में इसका मुंहतोड़ जवाब देंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार विज्ञापन जारी करने में नंबर एक है और शासन में 'शून्य' है।

सपा अध्यक्ष ने कहा, "यह (भाजपा सरकार) झूठे वादे करने में माहिर है, लेकिन अब जनता सच्चाई से अच्छी तरह परिचित हो गई है और भाजपा और समाजवादी सरकार के बीच का अंतर जानती है।" यादव ने दावा किया कि जनता के गुस्से से भाजपा दहशत में है। उन्होंने कहा, "लोग भाजपा सरकार की नीतियों से नाराज हैं और 2022 (यूपी विधानसभा) चुनाव में इसका मुंहतोड़ जवाब देंगे।"

भाजपा ने केवल लोगों के जीवन और युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया है। महंगाई ने लोगों की कमर तोड़ दी है। बीजेपी सरकार में महंगाई बढ़ी है और आमदनी घटी है. उन्होंने कहा कि इसने समाज के एक बड़े वर्ग के सपनों को चकनाचूर कर दिया है।

उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति पर यादव ने कहा कि लोग अब भाजपा के झूठ को स्वीकार करने के मूड में नहीं हैं। उन्होंने आरोप लगाया, "भाजपा नेता चाहे जो भी दावा करें, सच्चाई यह है कि उनके शासन में कोई भी सुरक्षित नहीं है। प्रशासन पूरी तरह से पंगु है, महिलाओं को अपमानित किया जाता है और पुलिस हिरासत में फर्जी मुठभेड़ और मौतें जारी हैं।"

भाजपा शासन में किसान, मजदूर और युवा सबसे अधिक प्रताड़ित और प्रताड़ित हैं। यादव ने दावा किया कि सरकार किसानों की आय दोगुनी करने की बात तो दूर एमएसपी पर धान भी नहीं खरीद रही है। उन्होंने कहा कि युवाओं को नौकरी नहीं दी गई है और सरकारी भर्ती में भ्रष्टाचार के कारण उनका जीवन अंधकारमय है। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव अगले साल की शुरुआत में होने हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad