Advertisement

प्रधानमंत्री कार्यालय दागी पार्टियों को बढ़ावा दे रहा है: चंद्रबाबू नायडू

आंध्र प्रदेश के मुख्‍यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री...
प्रधानमंत्री कार्यालय दागी पार्टियों को बढ़ावा दे रहा है: चंद्रबाबू नायडू

आंध्र प्रदेश के मुख्‍यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री कार्यालय दागी पार्टियों को आगे बढ़ा रहा है। इससे वह क्या संदेश देना चाहते हैं। वह किसी भ्रष्टाचार के आरोपी के साथ गठजोड़ नहीं करेंगे।

नायडू ने यह बयान वाईएसआरसीपी के नेताओं को पीएमओ में जाने पर दिया है। मुख्यमंत्री नायडू ने कहा, ‘मैं जगन मोहन रेड्डी या दागी दलों के बारे में चिंतित नहीं हूं। यह सरकार दागी राजनीतिक दलों को बढ़ावा दे रही है।‘  


बता दें कि नायडू ने हाल ही में आंध्र को विशेष राज्‍य का दर्जा न दिए जाने पर एनडीए से नाता तोड़ लिया था। इसके बाद इस सप्‍ताह उन्‍होंने दिल्‍ली में कई दलों के नेताओं से अपनी मांग के समर्थन में मुलाकात की है।

नायडू का कहा, ‘सबसे ईमानदार सरकार चलाने का मेरा 40 साल का ट्रेक रिकॉर्ड है। जब मैं अपने राज्‍य के अधिकार मांग रहा हूं तो कीचड़ उछाला जा रहा है। उन्‍होंने एक हजार करोड़ रुपये भूमिगत जलनिकासी और 15 सौ करोड़ रुपये राजधानी बनाने के लिए दिए थे। हमने उन्‍हें इसका रिकॉर्ड दिया है।‘ प्रधानमंत्री ने बयान दिया था कि हम ऐसी राजधानी बना रहे हैं जो दिल्‍ली से बेहतर है। क्‍या उसके लिए 15 सौ करोड़ रुपये काफी है। मैंने हैदराबाद और साइबराबाद बनाया है, आपने कुछ नहीं बनाया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad