Advertisement

"83 वर्षीय योद्धा अकेले लड़ रहे हैं"...शरद पवार के आवास के बाहर दिखे पोस्टर

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार के समर्थक भारी संख्या में उनके आवास के बाहर एकत्रित...

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार के समर्थक भारी संख्या में उनके आवास के बाहर एकत्रित हुए। शरद पवार द्वारा बुधवार को अपने विधायकों से शक्ति प्रदर्शन के लिए इकट्ठा होने का आह्वान किया गया। इसके बाद से ही पवार के उत्साहित समर्थकों ने इकट्ठा होना शुरू कर दिया। गौरतलब है कि शरद पवार के भतीजे और महाराष्ट्र के नए उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने भी आज ही शक्ति प्रदर्शन हेतु बैठक का आह्वान किया है।

बुधवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के शरद पवार गुट और अजीत पवार गुट की बैठकें क्रमानुसार यशवंतराव चव्हाण केंद्र (दक्षिण मुंबई) और उपनगरीय बांद्रा में भुजबल नॉलेज सिटी में बुलाई गई हैं। दक्षिण मुंबई में शरद पवार के आवास सिल्वर ओक के बाहर, एक पार्टी कार्यकर्ता को एक बैनर ले जाते हुए देखा गया, जिस पर लिखा था: '83 वर्षीय योद्धा अकेले लड़ाई लड़ रहे हैं।'

बांद्रा में बैठक में भाग लेने के लिए रवाना होने से पहले अजित पवार के समर्थक भी दक्षिण मुंबई में उनके देवगिरी आधिकारिक आवास के बाहर एकत्र हुए। “हम पक्के दादा (जैसा कि अजीत पवार को कहा जाता है) समर्थक हैं। हम बारामती से आए हैं,'' एक राकांपा कार्यकर्ता ने देवगिरि के बाहर मीडिया को बताया।

विधायक अनिल पटेल ने दावा किया कि 53 में से 40 पार्टी विधायकों का समर्थन अजीत पवार के साथ है। गौरतलब है कि अजीत पवार और छगन भुजबल, दिलीप वलसे पाटिल और हसन मुश्रीफ सहित आठ विधायकों के एकनाथ शिंदे सरकार में शामिल होने से रविवार को पार्टी के विभाजन के बाद दोनों गुटों के सभी पदाधिकारियों की यह पहली बैठक होगी। दोनों गुटों ने दावा किया है कि ज्यादातर विधायक उनके साथ हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad