Advertisement

एनसीपी के दिल्ली ऑफिस से प्रफुल्ल पटेल और अजित पवार 'आउट', नया पोस्टर लगाकर लिखा- 'गद्दार'

महाराष्ट्र में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के बीच छिड़ी आपसी जंग बुधवार को शरद पवार और अजित पवार...
एनसीपी के दिल्ली ऑफिस से प्रफुल्ल पटेल और अजित पवार 'आउट', नया पोस्टर लगाकर लिखा- 'गद्दार'

महाराष्ट्र में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के बीच छिड़ी आपसी जंग बुधवार को शरद पवार और अजित पवार गुटों के शक्ति प्रदर्शन के बाद और भी गरम हो गई। बैठक के बाद एक और बैठक आज शरद पवार ने बुलाई है। दरअसल, एनसीपी के चीफ शरद पवार ने दिल्ली में पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई है। इससे पहले कुछ पोस्टरों ने ध्यान अपनी ओर खींचा है।

महाराष्ट्र में एनसीपी बनाम एनसीपी संकट के बीच, राष्ट्रवादी विद्यार्थी कांग्रेस ने फिल्म 'बाहुबली - द बिगिनिंग' के एक दृश्य पर डिजाइन किया गया एक पोस्टर लगाया है, जिसमें उसके किरदार 'कटप्पा' को 'अमरेंद्र बाहुबली' की पीठ में छुरा घोंपते हुए दिखाया गया है।

एनसीपी प्रमुख शरद पवार के दिल्ली स्थित आवास के बाहर लगे पोस्टर, जिन पर लिखा है, "सच्चाई और झूठ की लड़ाई में पूरा देश शरद पवार के साथ है" और "भारत का इतिहास ऐसा है कि इसने विश्वासघात करने वालों को कभी माफ नहीं किया है"।

गौरतलब है कि शरद पवार पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के लिए आज दिल्ली पहुंच रहे हैं। बता दें कि बुधवार को अजित पवार गुट ने एनसीपी पर अपने अधिकार की मांग की तो वहीं शरद पवार ने दावा किया कि पार्टी का चुनाव चिन्ह उनके पास से कहीं नहीं जाएगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad