Advertisement

मांझी कि खुल जाएगी पोल, केवल बुढ़ापे का ख्याल- तेज प्रताप

बीते दिनों हिंदुस्तान आवाम मोर्चा (हम) के प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने...
मांझी कि खुल जाएगी पोल, केवल बुढ़ापे का ख्याल- तेज प्रताप

बीते दिनों हिंदुस्तान आवाम मोर्चा (हम) के प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कांग्रस नेता राहुल गांधी, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता तेजस्वी यादव और लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) प्रमुख चिराग पासवान को लेकर तंज कसा था कि तीनों ‘युवराज’ हनीमून पर चले जाते हैं। अब इसको लेकर राजद नेता और लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने आड़े हाथ लिया है। यादव ने कहा कि मांझी जी मेरे बगल वाले घर में रहते हैं, कमरे में क्या-क्या करते हैं, हम भी पोल खोल देंगे।

तेज प्रताप यादव ने तीखा पलटवार करते हुए कहा कहा कि मांझी जी को अपने बुढ़ापे का ख्याल रखना चाहिए। उनके बेटे का महिला पुलिसकर्मी के साथ लफड़ा हो गया था। अगर मांझी जी बाहर जाएंगे तो हनीमून मनाने जाएंगे!

तेजप्रताप यादव के इस पलटवार पर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा, “लालू के ज्येष्ठ पुत्र तेजप्रताप यादव ने कभी सारी मर्यादाएं तोड़ कर पीएम नरेंद्र मोदी को चमड़ी उधेड़ लेने की धमकी दी, तो कभी अपने पिता के समकालीन नेताओं पर अभद्र टिप्पणी की, लेकिन राजद ने न तो उनके बयानों पर खेद प्रकट किया, न उन्हें भाषा पर संयम रखने की चेतावनी दी”

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad