Advertisement

संजय राउत का बीजेपी पर हमला, कहा- राजस्थान या मध्य प्रदेश से बहुत अलग है महाराष्ट्र

महाविकास विधान परिषद चुनाव के नतीजों के बाद से ही अघाड़ी सरकार पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं। दरअसल...
संजय राउत का बीजेपी पर हमला, कहा- राजस्थान या मध्य प्रदेश से बहुत अलग है महाराष्ट्र

महाविकास विधान परिषद चुनाव के नतीजों के बाद से ही अघाड़ी सरकार पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं। दरअसल चुनावी नतीजों के बाद से ही शिवसेना नेता और सीनियर कैबिनेट मिनिस्टर एकनाथ शिंदे अपने तमाम समर्थक विधायकों के साथ गुजरात के सूरत शहर चले गए हैं। उन्होंने और उनके तमाम समर्थक विधायकों ने अपना फोन भी बंद कर दिया है। इस खबर के बाद महाविकास अघाड़ी सरकार की मुश्किलें बढ़ना तय है। इस बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने भाजपा पर हमला बोला है। राउत ने कहा कि बीजेपी को यह याद रखना होगा कि महाराष्ट्र. राजस्थान या मध्य प्रदेश से बहुत अलग है।

शिवसेना के नेता संजय राउत ने कहा कि शिवसेना के कुछ विधायक और एकनाथ शिंदे से फिलहाल संपर्क नहीं हो पा रहा है। महाविकास अघाड़ी की सरकार को गिराने की कोशिश की जा रही है लेकिन बीजेपी को यह याद रखना होगा कि महाराष्ट्र राजस्थान या मध्य प्रदेश से बहुत अलग है।

राउत ने कहा कि मैं एकनाथ शिंदे जी को जानता हूं, वह एक सच्चे शिवसैनिक हैं। वह बिना किसी शर्त के लौट आएंगे। उन्होंने कहा कि महा विकास अघाड़ी सरकार के गठन के समय भी भाजपा द्वारा ऐसा ही प्रयास किया गया था, लेकिन वह प्रयोग सफल नहीं हुआ। तो अब फिर से वही प्रयास किया जा रहा है।

बता दें कि सोमवार को महाराष्ट्र एमएलसी चुनाव के नतीजे आए थे। इसमें महाविकास अघाड़ी सरकार को झटका लगा था। विधान परिषद चुनाव में छह में से अघाड़ी के सिर्फ 5 उमीदवार चुन कर आए हैं, वही बीजेपी के पांचों उम्मीदवार जीत गए। महाराष्ट्र में विधान विधान परिषद चुनाव में 10 सीटों पर 11 उम्मीदवार मैदान में थे। दसवें सीट पर कांग्रेस के दो उम्मीदवारों के बीच संघर्ष देखने को मिला, जिसमें भाई जगताप को जीत मिली और चंद्रकांत हंडोरे हार गए।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad