Advertisement

कांग्रेस ने देशद्रोही ताकतों को मजबूत करने वाला घोषणा पत्र जारी किया: कलराज मिश्र

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के 39वें स्थापना दिवस पर हरियाणा लोकसभा चुनाव समिति प्रभारी कलराज मिश्र ने...
कांग्रेस ने देशद्रोही ताकतों को मजबूत करने वाला घोषणा पत्र जारी किया: कलराज मिश्र

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के 39वें स्थापना दिवस पर हरियाणा लोकसभा चुनाव समिति प्रभारी कलराज मिश्र ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि इस दौर में भाजपा में बहुत उतार-चढ़ाव देखने को मिले हैं। जिसके बाद भी भाजपा में राष्ट्रवाद सर्वोपरि रहा है और अखण्डता व सार्वभौमिकता में किसी प्रकार का अतिक्रमण न हो इसके लिए भी वह हमेशा जागरूक रहा है।

कलराज मिश्र ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि वायुसेना ने शौर्य और कुशल रणनीति का परिचय दिया है जिसके बाद भी विपक्ष ने सेना से शौर्य के सबूत मांगे यह दुर्भाग्यपुर्ण है। उन्होंने कहा कि पुलवामा को कांग्रेसियों ने दुर्घटना करार दिया और किसी ने इसे सोची-समझी रणनीति का माध्यम बताया यह बहुत दुखद है जो नहीं होना चाहिए था। जिसका सेना के मनोबल पर गहरा असर पड़ता है।

'उमर अब्दुल्ला पर कांग्रेस को जवाब देना चाहिए'

कलराज मिश्र में कांग्रेस के घोषणा पत्र को निशाना बनाते हुए कहा कि सेना के शौर्य का गुणगान करने की बजाय कांग्रेस ने देशद्रोही ताकतों को मजबूत करने वाला घोषणा पत्र दिया है। साथ ही उन्होंने कहा कि डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने बलिदान दिया उसके बाद भी फिर कुछ लोग कश्मीर के लिए दूसरा प्रधानमंत्री का सपना देख रहे हैं और फारुख अब्दुल्ला दूसरे झंडे की बात कह रहे हैं तो कांग्रेस को इस पर जवाब देना चाहिए।

'15 लाख की बात भाजपा के घोषणापत्र में नहीं थी'

मिश्र ने भाजपा के 15 लाख रुपये देने के वादे वाले सवाल पर कहा कि भाजपा ने ऐसा घोषणा पत्र में नहीं लिखा था। लेकिन वह आमजन को इससे भी ज्यादा कमाने का अवसर दे रहे हैं। उन्होंने ये भी कहा कि कांग्रेस अगर ऐसे ही 72 हजार रुपये देने वाली थी तो पिछले 10 साल से सरकार में रहे हैं ऐसा कदम पहले ही उठाना चाहिए।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad