Advertisement

शिवपाल यादव ने वोट नहीं देने पर हिसाब करने की बात कही, वीडियो वायरल

बदायूं से समाजवादी पार्टी (सपा) उम्मीदवार शिवपाल यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें...
शिवपाल यादव ने वोट नहीं देने पर हिसाब करने की बात कही, वीडियो वायरल

बदायूं से समाजवादी पार्टी (सपा) उम्मीदवार शिवपाल यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है कि ‘‘हम सबसे वोट मांगेंगे, वोट दोगे तो ठीक नहीं तो बाद में हिसाब होगा।’’

वायरल हुए शिवपाल यादव के वीडियो में सपा के वरिष्ठ नेता के साथ मंच पर सहसवान से सपा विधायक ब्रजेश यादव और शिवपाल के बेटे भी नजर आ रहे हैं।

वीडियो में यह स्पष्ट नहीं है कि शिवपाल ने यह टिप्पणी कहां की है। उन्होंने यह टिप्पणी कब की, यह भी स्पष्ट नहीं है।

हालांकि, शिवपाल यादव के साथ मंच साझा करते नजर आ रहे सपा विधायक ब्रजेश यादव ने शुक्रवार को ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘‘वीडियो को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है। यह वीडियो 15 मार्च का है और यह तब का है जब शिवपाल यादव गुन्नौर की ओर जा रहे थे। उन्होंने यह बयान बदायूं के बिल्सी विधानसभा क्षेत्र में दिया।’’

जिलाधिकारी बदायूं मनोज कुमार ने बताया कि हमने वीडियो का पता लगा लिया है। कुमार ने कहा कि निर्वाचन आयोग ने इस वायरल वीडियो के संबंध में जानकारी मांगी है।

जिलाधिकारी ने कहा कि उनके द्वारा जनपद में गठित शिकायत प्रकोष्ठ में मीडियाकर्मियों द्वारा उपलब्ध कराए गए वीडियो की जांच की जा रही है।

उन्होंने कहा कि जांच रिपोर्ट के आधार पर संबंधित व्यक्ति के खिलाफ उचित कार्यवाही की जाएगी। शिवपाल यादव वर्तमान में इटावा जिले के जसवंतनगर से सपा विधायक हैं। बदायूं में तीसरे चरण में सात मई को मतदान होगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad