Advertisement

मेरे पाला बदलने की अटकलें मीडिया की उपज: कमलनाथ

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ ने मंगलवार को कहा कि उनके सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में जाने...
मेरे पाला बदलने की अटकलें मीडिया की उपज: कमलनाथ

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ ने मंगलवार को कहा कि उनके सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में जाने की अटकलें मीडिया की उपज थी, क्योंकि उन्होंने कभी ऐसा बयान नहीं दिया। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ राज्य में अपने गृह क्षेत्र छिंदवाड़ा पहुंचने के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे।

कांग्रेस नेता कमलनाथ (77) के भविष्य के कदम को लेकर काफी अटकलें थीं, हालांकि उनके सहयोगियों तथा दिग्विजय सिंह और जितेंद्र सिंह जैसे पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने कई बार आश्वासन दिया कि कमलनाथ की भाजपा में शामिल होने की कोई योजना नहीं है।

 

इस बारे में पूछे जाने पर, कमलनाथ ने कहा, "आप (मीडिया) ऐसी अटकलें लगा रहे हैं तथा कोई और ऐसा नहीं कह रहा है। क्या आपने कभी मुझसे ऐसा कहते सुना है? आप खबर चलाते हैं और मुझसे पूछते हैं...आपको इस खबर का खंडन करना चाहिए।"

 

मध्य प्रदेश के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने हाल ही में कहा था कि भाजपा को कमलनाथ की जरूरत नहीं है और उसके दरवाजे उनके लिए बंद हैं।

 

इस बीच, जब छिंदवाड़ा विधानसभा सीट का प्रतिनिधित्व करने वाले कमलनाथ से मध्य प्रदेश के कुछ हिस्सों में हाल में ओलावृष्टि और बेमौसम बारिश से प्रभावित किसानों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि वह किसानों को मुआवजे के वितरण के बारे में मुख्यमंत्री से बात करेंगे।

 

छिंदवाड़ा से नौ बार के सांसद कमलनाथ ने दावा किया कि मध्य प्रदेश में भाजपा के नेतृत्व वाली राज्य सरकार कर्ज लेकर चल रही है, हालांकि उन्होंने इस बारे में कुछ भी विस्तार से नहीं कहा।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad