Advertisement

तेदेपा प्रमुख चंद्रबाबू नायडू ने आंध्र प्रदेश में राजग की जीत के लिए लोगों को धन्यवाद दिया

तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा)प्रमुख एन.चन्द्रबाबू नायडू ने आंध्र प्रदेश मेंराष्ट्रीय जनतांत्रिक...
तेदेपा प्रमुख चंद्रबाबू नायडू ने आंध्र प्रदेश में राजग की जीत के लिए लोगों को धन्यवाद दिया

तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा)प्रमुख एन.चन्द्रबाबू नायडू ने आंध्र प्रदेश मेंराष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) को मिले भारी जनादेश के लिए लोगों को धन्यवाद दिया। एक सोशल मीडिया पोस्ट में नायडू ने आंध्र प्रदेश के भविष्य के प्रति प्रतिबद्धता के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और वरिष्ठ भाजपा नेताओं अमित शाह और जेपी नड्डा को भी धन्यवाद दिया।

राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधनके घटकों तेदेपा, भाजपा और जनसेना ने आंध्र प्रदेश में एक साथ हुए लोकसभा और विधानसभा चुनावों में 21 संसदीय सीटों और 164 विधानसभा सीटों पर भारी जीत हासिल की है। पार्टी के हिसाब से, तेदेपा ने 16 लोकसभा सीटें, भाजपा ने तीन और जनसेना ने दो सीटें जीतीं।

25 लोकसभा सीटों में से राजग ने 21 सीटें जीती जबकि युवजन श्रमिक रायथु कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) केवल चार सीटें जीतने में सफल रही। विधानसभा चुनाव में तेदेपा को 135, जनसेना को 21 और भाजपा को आठ सीटें मिलीं। वाईएसआरसीपी को 11 सीटें मिलीं।

नायडू ने पोस्ट में कहा आज (मंगलवार) मेरा दिल कृतज्ञता से भर गया है। मैं अपने राज्य के लोगों को तेदेपा-जेएसपी-भाजपा गठबंधन को उनकी सेवा के लिए भारी जनादेश के साथ आशीर्वाद देने के लिए धन्यवाद देता हूं। साथ मिलकर, हमने अपने राज्य को पुनः प्राप्त करने की लड़ाई जीती है, और साथ मिलकर, हम इसका पुनर्निर्माण करेंगे|

नायडू ने आगे कहा कि यह जीत उन नेताओं और कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत और समर्पण का परिणाम है, जिन्होंने आखिरी वोट डाले जाने तक सभी बाधाओं के खिलाफ बहादुरी से संघर्ष किया। तेदेपा नेता ने कहा कि वह उनमें से प्रत्येक का, उनकी अटूट प्रतिबद्धता के लिए हार्दिक आभार व्यक्त करते हैं और इस उत्कृष्ट उपलब्धि के लिए उन्हें बधाई देते हैं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad