Advertisement

तेजस्वी का बिहार को लेकर बड़ा बयान, नीतीश को खुली चुनौती

 राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा। शनिवार...
तेजस्वी का बिहार को लेकर बड़ा बयान, नीतीश को खुली चुनौती

 राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा। शनिवार को विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि बिहार क्राइम कैपिटल ऑफ इंडिया बनता जा रहा है। नीतीश कुमार आज मजबूर, बेबस, लाचार, बेहद कमजोर और थके हुए मुख्यमंत्री लग रहे हैं। उन्होंने कहा कि बिहार में क्राइम पर रोक नहीं लगी तो राष्ट्रपति से मिलकर शिकायत करेंगे।

राजद की बैठक के बाद पटना में पत्रकारों से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने रूपेश सिंह हत्याकांड पर कहा कि पत्रकारों के सवाल पर कल सीएम भड़क गए। उन्होंने आरोप लगाया कि नीतीश कुमार की सरकार अपराधियों को संरक्षण दे रही है। सीएम ये बताएं कि राज्य में अपराध कौन कर रहा है और यह क्यों हो रहा है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि जब रूपेश सिंह की हत्या की गई थी, तब सीएम नीतीश कुमार ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी की थी कि दोषियों को गिरफ्तार किया जाए। वह किससे अपील कर रहे है? वह लगातार 16 वर्षों से बिहार के सीएम रहे हैं और उनके पोर्टफोलियो में होम डिपार्टमेंट भी है। वह किससे अपील कर रहा है? विपक्ष से?

राजद नेता कहा कि बिहार में महाजंगलराज कायम हो चुका है और इसका महाराजा कौन है, यह किसी से छिपा नहीं है। तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर एक महीने के भीतर बिहार में क्राइम को नियंत्रण में नहीं लाया जाता है, तो महागठबंधन के सभी विधायक दिल्ली का दौरा करेंगे और राज्य सरकार के बारे में राष्ट्रपति से शिकायत करेंगे। तेजस्वी ने कहा कि हम राष्ट्रपति को जमीनी हकीकत भी बताएंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad