Advertisement

तेजस्वी का तंज, 'नीतीश मुझे अनुमति दें, एक घंटे में अश्विनी चौबे के बेटे को प्रशासन को सौंप दूंगा'

भागलपुर में दंगा भड़काने के आरोप में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे की गिरफ्तारी पर जमकर सियासत...
तेजस्वी का तंज, 'नीतीश मुझे अनुमति दें, एक घंटे में अश्विनी चौबे के बेटे को प्रशासन को सौंप दूंगा'

भागलपुर में दंगा भड़काने के आरोप में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे की गिरफ्तारी पर जमकर सियासत हो रही है।  अब लालू प्रसाद के बेटे और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने चौबे के बेटे अरिजित शाश्वत के बहाने नीतीश कुमार पर हमला बोला है।

अरिजित शाश्वत के खिलाफ वारंट जारी होने के बाद भी गिरफ्तारी नहीं होने के मामले पर तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से गिरफ्तार करने की अनुमित देने की मांग की है।

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा है, “ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चार सिपाही के साथ केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के दंगा आरोपित फरार बेटे को पकड़ने की मुझे प्रशासनिक अनुमति दें। एक घंटे में घसीटकर नीतीश कुमार के नकारा प्रशासन को सौंप दूंगा। मेरा दावा है। लटर-पटर से शासन नहीं चलता. दंगा रोकने के लिए कलेजा होना चाहिए।”

बता दें कि इससे पहले अश्विनी चौबे ने कहा था कि उनके बेटे ने कोई गलत काम नहीं किया है और एफआईआर कागज का टूकड़ा है। चौबे ने कहा कि जो भगोड़ा होता है वो भागता है, उसने कोई गलत काम नहीं किया है। भारत माता की जयकार और वंदे मातरम किया है उसने, जय श्रीराम कहा है। क्या इस देश के अंदर ये अपराध है, अगर ये अपराध तो वो अपराधी हो सकता है।  

गौरतलब है कि 17 मार्च को भागलपुर में विक्रमी नव वर्ष की पूर्वसंध्या पर ‘भारतीय नव वर्ष जागरण समिति’ की ओर से झांकी निकाली गई थी। इससे जिले के नाथनगर पुलिस थाना क्षेत्र में सांप्रदायिक तनाव कायम हो गया था। आरोप है कि प्रशासन की इजाजत के बगैर यह झांकी निकाली केगई थी। दर्ज प्राथमिकी में अरिजित को नामजद किया गया है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad