Advertisement

लालू के लिए दिल्ली से डॉक्टर मंगाएंगे तेजस्वी, किडनी समस्या ने बढ़ाई चिंता

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव शनिवार को अपने पिता और पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव...
लालू के लिए दिल्ली से डॉक्टर मंगाएंगे तेजस्वी, किडनी समस्या ने बढ़ाई चिंता

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव शनिवार को अपने पिता और पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से झारखंड के रांची स्थित रिम्स अस्पताल में मुलाकात की। अपने पिता से मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि पिता की तबीयत ठीक नहीं है। तेजस्वी ने कहा कि उनकी किडनी मात्र 25 प्रतिशत ही काम कर रही है। आगे राजद नेता ने कहा कि वो दिल्ली के विशेषज्ञ चिकित्सकों से परामर्श ले रहे हैं, ताकि रांची आकर वो लालू प्रसाद के स्वास्थ्य की जांच कर सकें।

तेजस्वी यादव ने किसानों को लेकर भी टिप्पणी की। उन्होंने कहा, केंद्र सरकार किसानों के प्रति तानाशाही रवैया अपना रही है। केंद्र को चाहिए कि वो किसानों का दर्द समझे और उनकी मांगें पूरी करे। राजद नेता तेजस्वी ने कहा, देश के 70 फीसदी लोग कृषि पर निर्भर हैं, ऐसे में अन्नदाताओं की उपेक्षा नहीं की जा सकती। देश में पहली बार कृषि क्षेत्र का निजीकरण किया जा रहा है। इस फैसले से देशभर के किसान पूरी तरह तबाह हो जाएंगे। 

तेजस्वी ने कहा कि बिहार में बाजार समिति खत्म की गई थी, जिस कारण आज किसानों को कृषि काम छोड़कर मजदूरी करने के लिए विवश होना पड़ रहा है। तेजस्वी ने बंगाल चुनाव को लेकर भी अपनी पार्टी की राय रखी। उन्होंने कहा, होने वाले आगामी चुनाव को लेकर पार्टी फिलहाल रणनीति नहीं बना पाई है।  आगे तेजस्वी ने जानकारी दी कि पिता लालू यादव से निजी और पारिवारिक बात ही हुई है। राजनीति पर उनसे कोई बात नहीं हुई है। 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad