Advertisement

तेलंगाना चुनाव: प्रियंका गांधी ने बेरोजगारी और भ्रष्टाचार को लेकर बीआरएस सरकार पर निशाना साधा

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) की महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने तेलंगाना में भारत राष्ट्र...
तेलंगाना चुनाव: प्रियंका गांधी ने बेरोजगारी और भ्रष्टाचार को लेकर बीआरएस सरकार पर निशाना साधा

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) की महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने तेलंगाना में भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) सरकार पर निशाना साधते हुए सवाल किया कि जब बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और प्रश्नपत्रों का लीक होना आम बात हो गई है तो क्या इस सरकार को बरकरार रहने अधिकार है।

उन्होंने 30 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए प्रचार अभियान के तहत मधिरा और पलेयर समेत राज्य के विभिन्न स्थानों पर नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया और रोड शो किए।

उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य में बेरोजगारी व्याप्त है, जबकि 17 विभाग ‘सीएम केसीआर (के. चंद्रशेखर राव) के परिवार’ के पास हैं।

कांग्रेस नेता ने कहा, ‘आप (जनता) काम ढूंढने को लेकर चिंतित हैं। ऊपर से नीचे तक भ्रष्टाचार है।’ उन्होंने तेलंगाना राज्य लोक सेवा आयोग (टीएसपीएससी) द्वारा आयोजित भर्ती परीक्षाओं के प्रश्नपत्र लीक होने का जिक्र करते हुए पेपर लीक होने के मामलों पर भी चिंता व्यक्त की।

गांधी ने पूछा, ‘ऐसी सरकार को बने रहने का क्या अधिकार है?’ उन्होंने कहा कि राज्य के लोग अपने बेहतर भविष्य के लिए ‘गारंटी वाली सरकार’ चुनने जा रहे हैं। गांधी ने विश्वास जताया कि राज्य कांग्रेस की सरकार बनने का गवाह बनेगा।

कांग्रेस की चुनावी गारंटियों में सत्ता में आने के बाद पहले साल में दो लाख नौकरियां देने की गारंटी भी शामिल है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad