Advertisement

पैसे का आरोप लगा दो विधायकों ने छोड़ा मायावती का साथ

बहुजन समाज पार्टी को छोड़ने का सिलसिला जारी है। विधायक रोमी साहनी और बृजेश वर्मा ने बसपा प्रमुख मायावती पर पैसे लेने का आरोप लगा पार्टी छोड़ दिया है। बताया जा रहा है कि कुछ और विधायक मायावती का साथ छोड़ सकते हैं।
पैसे का आरोप लगा दो विधायकों ने छोड़ा मायावती का साथ

गौरतलब है कि पहले बसपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने पैसे का आरोप लगा पार्टी से इस्तीफा दिया उसके बाद पार्टी के संस्‍थापक सदस्य आरके चौधरी ने पार्टी छोड़ी। अब रोमी साहनी ने आरोप लगाया कि बसपा प्रमुख टिकट देने के लिए पैसे मांग रही हैं। रोमी ने आरोप लगाते हुए कहा ‌कि मायावती ने टिकट देने के लिए पांच करोड़ रूपये मांगे थे। वहीं बृजेश वर्मा का भी यही आरोप है कि बहनजी टिकट देने के लिए पैसे की मांग कर रही हैं।

लेकिन बसपा नेता ब्रजेश पाठक का कहना है कि पार्टी में अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। जब इन दोनों विधायकों का टिकट काट दिया गया था तो इन लोगों ने आरोप लगाना शुरू कर दिया है। गौरतलब है कि बसपा ने अनुशासनहीनता के नाम पर इन दोनों विधायकों को पार्टी से निकाल दिया था और बाद में वापस भी ले लिया। इसके बाद इन दोनों विधायकों ने आरोप लगाया कि टिकट देने के लिए उनसे पैसे की मांग की जा रही है।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad