Advertisement

उद्धव ठाकरे ने कहा- भाजपा की "एक राष्ट्र, एक पार्टी" योजना कभी स्वीकार नहीं की जाएगी, PM मोदी का करिश्मा हो रहा है खत्म

शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे ने रविवार को कहा कि भाजपा की "एक राष्ट्र, एक पार्टी" योजना कभी...
उद्धव ठाकरे ने कहा- भाजपा की

शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे ने रविवार को कहा कि भाजपा की "एक राष्ट्र, एक पार्टी" योजना कभी स्वीकार नहीं की जाएगी और दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का करिश्मा खत्म हो रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री ने यह भी आरोप लगाया कि अलग हो चुकी सहयोगी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अकेले शिवसेना को चाहती है लेकिन ठाकरे को नहीं।

यवतमाल जिले के दिग्रास में एक रैली को संबोधित करते हुए, ठाकरे ने कहा, “एक राष्ट्र, एक कानून को समझा जा सकता है। लेकिन हम भाजपा की एक राष्ट्र, एक पार्टी योजना को कभी स्वीकार नहीं करेंगे। दिग्रास शिवसेना विधायक और राज्य मंत्री संजय राठौड़ का गृह क्षेत्र है, जो मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के साथ जुड़े हुए हैं।

महाराष्ट्र में हाल ही में शरद पवार के नेतृत्व वाली राकांपा के नौ विधायकों को शिवसेना-भाजपा सरकार में शामिल करने के स्पष्ट संदर्भ में ठाकरे ने कहा, "भाजपा अब आपसी मतभेदों वाली पार्टी बन गई है।"

ठाकरे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का करिश्मा फीका पड़ गया है, जो हाल ही में हुए कर्नाटक विधानसभा चुनाव में देखा गया। उन्होंने कहा, "उन्होंने (मोदी) जोर-जोर से 'बजरंग बली की जय' का नारा दिया, लेकिन भगवान ने अपनी गदा से पलटवार किया और कर्नाटक में बीजेपी का सफाया हो गया।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad