Advertisement

यूपी चुनाव: वाराणसी में बोलीं ममता बनर्जी, अच्छे दिन के नाम पर रेलवे, एयरपोर्ट, बैंक बेच रहे हैं भाजपा के लोग

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी उत्तर प्रदेश दौरे पर हैं। इस...
यूपी चुनाव: वाराणसी में बोलीं ममता बनर्जी, अच्छे दिन के नाम पर रेलवे, एयरपोर्ट, बैंक बेच रहे हैं भाजपा के लोग

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी उत्तर प्रदेश दौरे पर हैं। इस दौरान ममता बनर्जी ने समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव के पक्ष में चुनाव प्रचार किया। गुरुवार को सीएम ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में पीएम नरेंद्र मोदी, यूपी के सीएम योगी और केंद्र सरकार पर हमला बोला।

ममता बनर्जी ने कहा कि कल वाराणसी में मुझे गाली दी गई, गाड़ी रोकी गई, लेकिन मैं किसी से नहीं डरती। इस चुनाव में बीजेपी की हार तय है और लोकसभा चुनाव में मोदी की सरकार जानी तय है।

वाराणसी में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि यूक्रेन में युद्ध चल रहा है और प्रधानमंत्री मोदी जी यहां मीटिंग कर रहे हैं, क्या जरूरी है? अगर आपके पुतिन के साथ इतने अच्छे संबंध हैं तो आपको तो पहले से ही पता था कि युद्ध होने वाला है तब ही आप भारतीय छात्रों को क्यों नहीं लेकर आए?

ममता बनर्जी ने कहा कि भाजपा के लोग पहले कहते थे कि हम अच्छे दिन ले आएंगे। अच्छे दिन के नाम पर रेलवे, एयरपोर्ट, बैंक बेच रहे हैं। अच्छे दिन के नाम पर नोट बंदी कर दी।

उन्होंने कहा कि यूक्रेन में युद्ध चल रहा है और प्रधानमंत्री मोदी जी यहां मीटिंग कर रहे हैं, क्या जरूरी है? अगर आपके पुतिन के साथ इतने अच्छे संबंध हैं तो आपको तो पहले से ही पता था कि युद्ध होने वाला है तब ही आप भारतीय छात्रों को क्यों नहीं लेकर आए?

उन्होंने कहा कि कोरोना में उत्तर प्रदेश में गंगा में डेड बॉडी को बहा दिया गया था, लेकिन पश्चिम बंगाल में हमने उनका अंतिम संस्कार किया। यदि आप अखिलेश को वोट नहीं देंगे, तो फिर योगी राज हो जाएगा। फिर गुंडा राज हो जाएगा। ममता बनर्जी ने कहा कि वे केवल नाम के योगी हैं, लेकिन काम से भोगी हैं। ममता बनर्जी ने कहा कि महिलाएं किसी पर भरोसा नहीं करें। अखिलेश को वोट दें, क्योंकि बीजेपी ने किसी के लिए कुछ नहीं किया। इसलिए उन्हें वोट नहीं दें।

 

वहीं अखिलेश यादव ने कहा कि ममता बनर्जी यहां आते ही ना केवल भाजपा हारेगी। आज छठवें चरण का मतदान है। जब सातवें चरण में जब वोट पड़ेगा तब भाजपा का सफाया हो जाएगा। पूर्वांचल की जनता भाजपा को माफ नहीं करेगी बल्कि साफ करेगी। जनता सपा सरकार बनाने का मन बना चुकी है। अखिलेश ने कहा कि हम पूर्वांचल का अभूतपूर्व विकास करेंगे।

 

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए  प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) के प्रमुख शिवपाल यादव ने कहा  कि जनता के कहने पर और भाजपा को हराने के लिए सपा प्रमुख अखिलेश यादव के साथ मतभेद खत्म किए हैं। उन्होंने कहा कि अब जनता की बारी है कि भाजपा को सत्ता से हटाएं।

 

 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad