Advertisement

ओपी राजभर ने फिर साधा अखिलेश यादव पर निशाना, कहा- उनके इलाकों में ही हम पिट गए तो...

इन दिनों उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव अपने ही गठबंधन दलों के निशानें पर...
ओपी राजभर ने फिर साधा अखिलेश यादव पर निशाना, कहा- उनके इलाकों में ही हम पिट गए तो...

इन दिनों उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव अपने ही गठबंधन दलों के निशानें पर हैं। पहले चाचा शिवपाल सिंह यादव, फिर आजम खान और अब सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने सपा प्रमुख को निशाने पर लिया है। ओपी राजभर ने कहा कि हमने उनके साथ मिलकर अपने इलाकों में ताकत दिखाई लेकिन उनके इलाकों में ही हम पिट गए तो क्या कर सकते हैं।

बीते कुछ दिनों से ओपी राजभर लगातार अखिलेश यादव पर हमले कर रहे हैं। अब राजभर ने कहा, "उनके पार्टी के कई लोग मुझसे कह चूके हैं कि उनसे (अखिलेश यादव) कहिए कि घर से निकलें और लोगों से मिलें। हम तो उनके साथ 4 महीने पहले आए तो हमने उनके साथ मिलकर अपने इलाकों में ताकत दिखाई, लेकिन उनके इलाकों में ही हम पिट गए तो क्या कर सकते हैं।" ये बातें उन्होंने विधानसभा की कार्यवाही में हिस्सा लेने जाते वक्त लखनऊ में कही।

इससे पहले भी ओपी राजभर ने अखिलेश को नसीहत दी थी। तब उन्होंने कहा था, "समाजवादी पार्टी के नेता जब मुझसे मिलते हैं तो वो कहते हैं कि मैं उनके नेता को घर से बाहर निकलने और जनता से बात करने के लिए कहूं। अखिलेश यादव को घर से बाहर निकलना चाहिए, लोगों से मिलना चाहिए। उन्होंने आम लोगों से मुलाकात करने के लिए बैठकों की एक श्रंखला शुरू करनी चाहिए, पार्टी को मजबूत करने कि लिए इसकी जरूरत है।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad