Advertisement

शिवपाल की धमकी, मुलायम को अध्यक्ष पद सौंपें अखिलेश, नहीं तो बनाएंगे नया मोर्चा

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान समाजवादी पार्टी के भीतर हुई कलह की बात सभी जानते हैं। लेकिन अब भी यह तनाव रूकने का नाम नहीं ले रहा है। सपा नेता शिवपाल यादव ने आज फिर अखिलेश यादव को खरी-खरी सुनाई।
शिवपाल की धमकी, मुलायम को अध्यक्ष पद सौंपें अखिलेश, नहीं तो बनाएंगे नया मोर्चा

समाजवादी पार्टी नेता शिवपाल सिंह यादव ने आज कहा कि अखिलेश यादव तीन महीने में अध्यक्ष पद मुलायम सिंह यादव को सौंपने का अपना वायदा पूरा करें, अन्यथा वह नई पार्टी बनाने के मक्सद से धर्म निरपेक्ष मोर्चे का गठन करेंगे।

अखिलेश को उनका वादा याद दिलाते हुए शिवपाल ने कहा कि अखिलेश यादव ने तीन महीने का समय मांगा था और कहा था कि तीन माह बाद पार्टी व पद वापस नेता जी मुलायम सिंह यादव को सौंप दूंगा। अखिलेश अपना वायदा पूरा करें।

शिवपाल ने पत्रकार वार्ता में कहा कि जब भ्रष्ट अधिकारी भ्रष्टाचारी सत्ता से सीधी भागीदारी कर लेते हैं तब प्रदेश का बुरा हाल हो जाता है जो हमारी पूर्ववर्ती सरकार में हुआ। वही हाल अब होने लगा है। पिछले दो तीन माह में हमारे निर्वाचन क्षेत्रा में सत्ता के नशे में भले लोगों के साथ जुल्म किया जा रहा है। अखिलेश अब मुलायम को अब पद सोंपैं और समाजवादी परिवार को जोड़ने का काम करे। समाजवादी होने का जो लोग दावा ठोक रहे हैं, सभी को पता है पार्टी किसने खड़ी की है।

राम गोपाल यादव का नाम लिए बगैर शिवपाल ने कहा कि पार्टी संविधान रचयिता शकुनि को गीता पढना चाहिए। सबको पता है सपा किसने बनाई। मुलायम ने सपा खड़ी की और लाखों लोगों को फायदा पहुंचाया है। हमारे लिए तो नेता जी ही सब कुछ हैं। जो लोग आज समाजवादी होने का दावा ठोक रहे हैं उन्होने ही लोकसभा चुनाव मे टिकट बांटे और संख्या पांच रह गयी। वहीं विधानसभा चुनाव में टिकट बांटे तो 227 से 47 की संख्या रह गयी। अब वह खुद ही आकलन कर लें।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad