Advertisement

व्हीलचेयर से प्रचार करेंगी ममता, अस्पताल से वीडियो मैसेज में बोली- नंदीग्राम हमले में काफी चोटें आई

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का कोलकाता के अस्पताल में इलाज चल रहा है। अस्पताल से ममता ने...
व्हीलचेयर से प्रचार करेंगी ममता, अस्पताल से वीडियो मैसेज में बोली- नंदीग्राम हमले में काफी चोटें आई

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का कोलकाता के अस्पताल में इलाज चल रहा है। अस्पताल से ममता ने वीडियो के जरिए एक संदेश जारी किया है। जिसमें ममता ने कहा है कि नंदीग्राम में हुए हमले की वजह से काफी चोटें आई हैं। हाथ-पैर में दर्द हो रहा है। आगे ममता ने कहा है कि वो कुछ दिनों बाद बाहर आएंगी और व्हीलचेयर पर चुनाव प्रचार करेंगी। उन्होंने कहा, मुझे हाथ, पैर और लिगामेंट में चोटें लगी हैं। मैं कार के पास खड़ी थी जब मुझे कल धक्का दिया गया था। मैं जल्द ही कोलकाता से रवाना हो जाऊंगी।

ममता ने अपने वीडियो मैसेज के जरिए कहा, "कल नंदीग्राम में हुई घटना के कारण उन्हें लिगामेंट में काफी चोटें आई हैं। इस वजह से उन्हें छाती और अन्य जगहों पर भी दर्द का सामना करना पड़ रहा है।" उन्होंने अपने समर्थकों से शांति और व्यवस्था को ठीक ढ़ंग से बनाए रखने की अपील की हैं। ममता ने कहा है कि वो एक दो दिनों में अस्पताल से बाहर आ जाएंगी और किसी भी कीमत पर अपने अभियान को जारी रखेंगी , इसके लिए व्हीलचेयर का भी इस्तेमाल करना पड़ें तो करेंगी।

ये भी पढें: बंगाल चुनाव: ममता के लिए सिंगूर मोमेंट साबित होगा नंदीग्राम "हमला"? इसलिए भाजपा-कांग्रेस के एक हो गए हैं सुर

इसको लेकर राजनीति भी गर्म है। एक तरफ ममता बीजेपी पर आरोप लगा रही है वहीं, कांग्रेस और बीजेपी इसे ममता का षडयंत्र बता रही है। लेकिन, अब नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष डॉ. फारुक अब्दुल्ला और उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी पर हुए हमले की निंदा की और उम्मीद जताई कि चुनाव आयोग इसकी पूरी जांच कराएगा। दोनों पूर्व मुख्यमंत्रियों ने कहा कि चुनावी अभियानों में किसी पर इस तरह की हिंसा नहीं होनी चाहिए। उमर अब्दुल्ला ने ट्विटर पर कहा , “मेरे पिता और मैंने सुश्री बनर्जी पर चुनाव प्रचार अभियान के दौरान हुए हमले की निंदा की है। चुनाव अभियानों में किसी पर भी इस तरह के हमले नहीं होने चाहिए और हमें उम्मीद है कि चुनाव आयोग मामले की पूरी जांच कराएगा।"

 

 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad