Advertisement

महिला के अपहरण का मामला: भवानी रेवन्ना की तलाश कर रही है एसआईटी

विशेष जांच दल (एसआईटी) ने एक महिला के अपहरण के मामले में जनता दल (सेक्युलर) के निलंबित नेता प्रज्वल...
महिला के अपहरण का मामला: भवानी रेवन्ना की तलाश कर रही है एसआईटी

विशेष जांच दल (एसआईटी) ने एक महिला के अपहरण के मामले में जनता दल (सेक्युलर) के निलंबित नेता प्रज्वल रेवन्ना की मां भवानी रेवन्ना की तलाश में पिछले 24 घंटे में विभिन्न स्थानों पर तलाशी ली। सूत्रों ने रविवार को यह जानकारी दी।

वह हासन जिले के होलेनरसीपुरा में अपने आवास पर मौजूद नहीं थीं जिसके बाद उनकी तलाश की जा रही है।

एसआईटी ने भवानी को एक नोटिस जारी कर एक जून को अपने घर में मौजूद रहने को कहा था क्योंकि उनसे उनके बेटे के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों से जुड़े मामले में पूछताछ करने की आवश्यकता है। जब एसआईटी टीम भवानी के आवास ‘चेन्नम्बिका निलय’ पहुंची तो वह वहां मौजूद नहीं थीं।

दो महिला वकील शनिवार शाम को ‘चेन्नम्बिका निलय’ पहुंचीं और एसआईटी अधिकारियों से मुलाकात की। उन्होंने इस मुलाकात के पीछे का उद्देश्य नहीं बताया।

ऐसा माना जा रहा है कि भवानी ने अपनी वकीलों के जरिए यह कहा है कि वह स्वस्थ नहीं हैं और जल्द ही उनके समक्ष पेश होंगी। भवानी के पति और होलेनरसीपुरा से जद(एस) विधायक एच डी रेवन्ना इस मामले में जमानत पर हैं।

सूत्रों ने बताया कि एसआईटी ने मैसुरु, हासन, बेंगलुरु, मांड्या और रामनगर समेत विभिन्न स्थानों पर तलाशी ली। भवानी का पता लगाने के लिए उनके रिश्तेदारों के घरों में भी तलाशी ली गयी लेकिन वह वहां नहीं मिलीं।

सूत्रों ने बताया कि एसआईटी ने भवानी की तलाश में विभिन्न दल गठित किए हैं। जद (एस) प्रमुख एवं पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा का परिवार 21 अप्रैल को कई आपत्तिजनक वीडियो सामने आने के बाद से विवादों में हैं।

राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के प्रत्याशी के तौर पर हासन लोकसभा सीट से फिर से चुनाव लड़ रहे प्रज्वल इन वीडियो के सामने आने के बाद जर्मनी भाग गए थे।

राज्य सरकार ने कर्नाटक राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष नागलक्ष्मी चौधरी की सिफारिश पर प्रज्वल के खिलाफ मामलों की जांच के लिए एसआईटी गठित की है।

यौन उत्पीड़न के आरोपी प्रज्वल शुक्रवार को जर्मनी से लौटे और एसआईटी ने उन्हें बेंगलुरु हवाई अड्डे पर तुरंत गिरफ्तार कर लिया। शहर की एक विशेष अदालत ने उन्हें छह जून तक पुलिस हिरासत में भेजा है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad