Advertisement

महादेव बेटिंग ऐप पर बवाल, पीएम मोदी बोले- कांग्रेस ने 'महादेव' को भी नहीं छोड़ा, सीएम बघेल का पलटवार- बीजेपी मुझसे डरती है

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के ऊपर महादेव एप को लेकर उनकी पृष्ठभूमि पर सवाल खड़े हो गए हैं।...
महादेव बेटिंग ऐप पर बवाल, पीएम मोदी बोले- कांग्रेस ने 'महादेव' को भी नहीं छोड़ा, सीएम बघेल का पलटवार- बीजेपी मुझसे डरती है

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के ऊपर महादेव एप को लेकर उनकी पृष्ठभूमि पर सवाल खड़े हो गए हैं। मुख्यमंत्री पर यह आरोप है कि महादेव ऐप के प्रमोटरों ने उन्हें लगभग 508 करोड़ रुपये का भुगतान किया है। इस खुलासे के बाद से छत्तीसगढ़ राज्य में खलबली मची हुई है। जबकि कांग्रेस ने इसको मुख्यमंत्री की छवि खराब करने की साजिश कहा है। इस बीच, भाजपा इस मुद्दे को जोरों से उठा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी छत्तीसगढ़ के दुर्ग में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने अपने भाषण में कहा कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार जनता को लूटने का कोई मौका नहीं छोड़ती। यहां तक की उन्होंने महादेव को भी नहीं छोड़ा है। अभी दो दिन पहले ही रायपुर में एक बड़ी कार्रवाई हुई है, जहां रुपयों का ढेर मिला है। लोगों का कहना है कि पैसे सट्टेबाजों का है, जुए खेलने वालों का है जो उन्होंने छत्तीसगढ़ की गरीब और नौजवान जनता को लूटकर इक्कट्ठा किया है। कांग्रेसी नेता लूट के पैसों से अपने घर भर रहें हैं। मीडिया के हवाले से यह भी पता चल रहा है कि पैसे के तार उन तक जा रहें हैं। मुख्यमंत्री पैसा पकड़ने के बाद बौखला क्यों गए हैं।

इस बीच, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के आरोप पर कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने एक बड़ा बयान दिया है। कांग्रेस नेता ने कहा, "..1.5 साल से अधिक समय पहले, छत्तीसगढ़ सरकार ने ये मामले दर्ज किए थे... मैंने मीडिया को छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा 450 गिरफ्तारियों को दिखाने वाला एक चार्ट दिया है... आप(ED) चुनाव से चार दिन पहले आते हैं... आप अपने आरोपों को एक कूरियर वाले के बयान पर आधारित करते हैं जो डेढ़ साल से चुप था... पिछले 18 महीने से आपने कार्रवाई क्यों नहीं की?..." इससे पहले, आज सुबह भी कांग्रेस ने भूपेश बघेल के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के आरोपों को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री और उनकी सरकार की छवि धूमिल करने की ‘‘साजिश’’ करार दिया। कांग्रेस ने शनिवार को कहा कि राज्य की जनता इस विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को करारा जवाब देगी।

इस मामले में आज भूपेश बघेल का भी बयान सामने आया है। महादेव ऐप प्रमोटर्स के साथ 508 करोड़ रुपये की कथित डील पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी उनसे सबसे ज्यादा डरती है, इसलिए प्रवर्तन निदेशालय के जरिए उन्हें बदनाम कर रही है। बघेल ने संवाददाताओं से कहा, "क्योंकि भाजपा मुझसे सबसे ज्यादा डरती है। इसलिए वे मुझ पर (ईडी के माध्यम से) आरोप लगाकर मुझे बदनाम करना चाहते हैं।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad