Advertisement

यूपी: आगामी चुनावों को लेकर संगीत सोम ने दी ओवैसी को चुनौती, कहा- 'दम है तो सरधना से लड़े चुनाव'

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर सियासत गरमाने लगी है। इसी कड़ी में एआईएमआईएम भी अपनी...
यूपी: आगामी चुनावों को लेकर संगीत सोम ने दी ओवैसी को चुनौती, कहा- 'दम है तो सरधना से लड़े चुनाव'

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर सियासत गरमाने लगी है। इसी कड़ी में एआईएमआईएम भी अपनी किस्मत आजमा रही है। इस दौरान सरधना से भाजपा के विधायक संगीत सोम ने असदुद्दीन ओवैसी को चुनावों को लेकर खुली चुनौती दे दी है। संगीत सोम ने कहा है कि यदि दम है तो असदुद्दीन ओवैसी खुद सरधना से मेरे खिलाफ चुनाव लड़ कर दिखाए।

'यूपी तक' मीडिया चैनल से इंटरव्यू के दौरान संगीत सोम ने ओवैसी के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के दौरे पर कहा कि ओवैसी में यदि दम है तो मेरे खिलाफ आकर सरधना से चुनाव लड़ें, चमचों को ना लड़ाएं। सोम ने आगे कहा कि ओवैसी जैसे कई नेता आए और गए। हम इस बार 350 सीटों के साथ योगी सरकार को यूपी का मुख्यमंत्री बनाएंगे।

संगीत सोम ने कहा कि ओवैसी के भाई ने हैदराबाद में पंद्रह मिनट के लिए पुलिस हटाने की बात की थी, मैं याद दिला दूं कि ये हैदराबाद नहीं पश्चिमी उत्तर प्रदेश है, यदि यहां पुलिस हट गई तो सोच लें क्या होगा।

वहीं संगीत सोम ने कृषि कानून को लेकर कहा कि इसके माध्यम से भाजपा के खिलाफ माहौल बनाने की असफल कोशिश हो रही है। संगीत सोम ने कहा कि आंदोलन का किसानों पर कोई असर नहीं पड़ रहा क्योंकि गन्ना किसान खुश हैं। उनकी चीनी मीलों पर एक पैसा भी पिछले साल का बकाया नहीं है।

संगीत सोम ने आगे कहा कि पश्चिमी यूपी में भाजपा सरकार ने सबको सुरक्षित माहौल दिया है, पिछली सरकार की तरह क्राइम नहीं होते, माताएं निश्चिंत हैं क्योंकि बहन बेटियां सुरक्षित हैं।

बता दें कि एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि 2022 में योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री नहीं बनने देंगे। उनकी पार्टी के ट्विटर हैंडल से जारी एक वीडियो में ओवैसी ने कहा कि यदि हमारे इरादे मजबूत हुए तो उतर प्रदेश में भाजपा की सरकार नहीं बनने देंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad