Advertisement

शिवसेना और बीजेपी का रिश्ता आमिर-किरण की तरह: संजय राउत

शिवसेना और भाजपा के करीब आने की अटकलें जारी हैं। वहीं महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र...
शिवसेना और बीजेपी का रिश्ता आमिर-किरण की तरह: संजय राउत

शिवसेना और भाजपा के करीब आने की अटकलें जारी हैं। वहीं महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के बयान 'हम दुश्मन नहीं हैं' पर शिवसेना नेता संजय राउत ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियों का रिश्ता आमिर खान और किरण राव की तरह है।

संजय राउत ने कहा कि हम भारत-पाकिस्तान नहीं हैं। आमिर खान और किरण राव को देखिए, यह उनके जैसा है। हमारे (शिवसेना, बीजेपी) राजनीतिक तरीके अलग हैं लेकिन दोस्ती बरकरार रहेगी।

बता दें कि हाल ही में फ़िल्म अभिनेता और किरण राव का आपसी सहमति से तलाक हो गया। लेकिन दोनों नेएक बयान में कहा है कि भले ही उनका रिश्ता अलग हो रहा है, लेकिन वो दोस्त रहेंगे और अपने बच्चे की देखभाल करेंगे।


गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता देवेंद्र फडणवीस ने रविवार को कहा कि उनकी पार्टी और पूर्व सहयोगी शिवसेना ‘‘दुश्मन नहीं’’ हैं, हालांकि उनके बीच कुछ मुद्दों पर मतभेद हैं और कहा कि राजनीति में कोई ‘किंतु परंतु’ नहीं होता।

यह पूछे जाने पर कि क्या दो पूर्व सहयोगियों के फिर से एक साथ आने की संभावना है, फडणवीस ने कहा कि स्थिति के आधार पर ‘‘उचित निर्णय’’ किया जाएगा। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ उनकी हालिया बैठक और भाजपा- शिवसेना के फिर से एक साथ आने की संभावना के बारे में पूछे जाने पर फडणवीस ने कहा, ‘‘राजनीति में कोई ‘किंतु परंतु’ नहीं होता है। परिस्थितियों के मुताबिक निर्णय लिए जाते हैं।’’ 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad