Advertisement

'बैल कितना भी अड़ियल क्यों न हो, किसान अपना खेत जुतवा ही लेता है', कृषि कानून वापसी पर संजय राउत के बोल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुक्रवार को कृषि कानूनों को वापस लेने के फैसले के बाद विपक्षी दल की...
'बैल कितना भी अड़ियल क्यों न हो, किसान अपना खेत जुतवा ही लेता है', कृषि कानून वापसी पर संजय राउत के बोल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुक्रवार को कृषि कानूनों को वापस लेने के फैसले के बाद विपक्षी दल की ओर से तरह-तरह की रिएक्शन सामने आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी फनी मीम की बाढ़ आ गई है। इस मामले में शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने भी तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए सरकार पर निशाना साधा है।

शिवसेना नेता संजय राउत ने ट्वीट किया, 'बैल कितना भी अड़ियल क्यों न हो, किसान अपना खेत जुतवा ही लेता है। जय जवान जय किसान!!'

आए दिन अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में रहने वाले संजय राउत सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सक्रिय रहते हैं। कानून वापसी के ऐलान के बाद उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वे किसान नेता राकेश टिकैत के साथ दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा कि टैक्टर और जेसीबी का साथ, कृषि कानून हुआ साफ।

गौरतलब है कि कृषि कानूनों को लेकर गाजीपुर, सिघु बार्डर पर लगभग एक साल से आंदोलन चल रहा है। पश्चिमी उप्र से भाकियू की आंदोलन में अग्रणी भूमिका है। शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राष्ट्र के नाम संबोधन में कृषि कानूनों पर स्थिति साफ कर इन्हें वापस लेने और एमएसपी को अधिक प्रभावी बनाने के लिए संसद सत्र में मुद्दे को रखने की बात कही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad