Advertisement

हमारे साथ मंच साझा करने वाले शरद पवार कुछ लोगों की रातों की नींद हराम कर सकते हैं: सीएम एकनाथ शिंदे

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उनके डिप्टी देवेंद्र फडणवीस और भाजपा नेता आशीष शेलार ने...
हमारे साथ मंच साझा करने वाले शरद पवार कुछ लोगों की रातों की नींद हराम कर सकते हैं: सीएम एकनाथ शिंदे

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उनके डिप्टी देवेंद्र फडणवीस और भाजपा नेता आशीष शेलार ने बुधवार को मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) चुनावों की पूर्व संध्या पर आयोजित एक विशेष रात्रिभोज में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार के साथ मंच साझा किया।

इस अवसर पर बोलते हुए शिंदे ने कहा कि पवार और भाजपा नेताओं के साथ मंच साझा करना कुछ लोगों की रातों की नींद हराम कर सकता है। हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन उनकी टिप्पणी जाहिर तौर पर उनके पूर्ववर्ती उद्धव ठाकरे पर निर्देशित थी।

शिवसेना नेतृत्व के खिलाफ शिंदे के विद्रोह के कारण ठाकरे के नेतृत्व वाली महा विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार गिर गई थी - जिसमें शिवसेना ने इस साल जून में राकांपा और कांग्रेस के साथ सत्ता साझा की थी। शिवसेना के 55 में से 39 विधायकों के साथ शिंदे के विद्रोह के कारण भी पार्टी में फूट पड़ी।

पदाधिकारियों के पांच पदों, एमसीए के नौ पार्षदों और टी -20, मुंबई की सामान्य परिषद के दो प्रतिनिधियों के लिए मतदान 20 अक्टूबर को होने हैं। ठाकरे के करीबी मिलिंद नार्वेकर और एनसीपी नेता जितेंद्र आव्हाड भी चुनाव लड़ रहे हैं और उन्होंने पवार और बीसीसीआई के नवनियुक्त कोषाध्यक्ष और भाजपा नेता आशीष शेलार द्वारा गठित पैनल से अपना नामांकन दाखिल किया।

शिंदे को रात के खाने पर बैठक के लिए आमंत्रित किया गया था।इस अवसर पर सीएम शिंदे ने कहा, "पवार, फडणवीस और शेलार एक ही मंच पर हैं ... यह कुछ लोगों की रातों की नींद हराम कर सकता है।"

उन्होंने कहा, "लेकिन यह राजनीति में शामिल होने की जगह नहीं है। हम सभी खेल के प्रशंसक और समर्थक हैं, इसलिए हम अपने राजनीतिक मतभेदों के बावजूद इसके विकास के लिए एक साथ आए हैं।" ,।

मुख्यमंत्री ने यह भी आश्वासन दिया कि शहर में वानखेड़े स्टेडियम के भूमि पट्टे के नवीनीकरण और पुलिस के लंबित बकाया सहित लंबित मुद्दों को जल्द ही राज्य सरकार द्वारा सुलझाया किया जाएगा।



अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad