Advertisement

महाराष्ट्र: गठबंधन में दरार, उद्धव सरकार ने शरद पवार के ड्रीम प्रोजेक्ट पर लगाई रोक

महाराष्ट्र की महा विकास आघाड़ी (एमवीए) सरकार में फिर एक बार फूट के संकेत मिले हैं। अब मुख्यमंत्री उद्धव...
महाराष्ट्र: गठबंधन में दरार, उद्धव सरकार ने शरद पवार के ड्रीम प्रोजेक्ट पर लगाई रोक

महाराष्ट्र की महा विकास आघाड़ी (एमवीए) सरकार में फिर एक बार फूट के संकेत मिले हैं। अब मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने राकांपा सुप्रीमो शरद पवार के ड्रीम प्रोजेक्ट पर रोक लगा दी है। इससे लग रहा है कि तीन दलों की एमवीए सरकार में कलह चरम पर है।

अमरउजाला के मुताबिक मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने राकांपा सुप्रीमो शरद पवार के ड्रीम प्रोजेक्ट माने जा रहे कैंसर रोगियों के लिए आवास के निर्णय पर रोक लगा दी है। मुंबई के टाटा मेमोरियल अस्पताल में देश भर से कैंसर के मरीज इलाज कराने आते हैं। एनसीपी नेता व आवास निर्माण मंत्री जितेन्द्र आव्हाड ने कैंसर के मरीजों व उनके परिजनों को रहने के लिए महाराष्ट्र गृहनिर्माण एवं क्षेत्र विकास प्राधिकरण (म्हाडा) का 100 फ्लैट टाटा मेमोरियल हास्पिटल को स्थानांतरित किया था।

परेल के लालबाग में हाजी कासम चॉल पुनर्विकास योजना के तहत 300 वर्गफुट के फ्लैट 1 रुपए प्रतिवर्ष के नाममात्र दर पर 30 साल के लिए दिए गए हैं। मगर मुख्यमंत्री ठाकरे ने इस योजना पर रोक लगाते हुए इस बारे में रिपोर्ट भी तलब की है।

वहीं मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के फैसले पर भाजपा विधायक अतुल भातखलकर ने कहा कि सत्ता संघर्ष में इंसानियत की बलि ले ली गई। टाटा हास्पिटल को गरीब कैंसर पीड़ितों के लिए दिए गए घर पर रोक लगाकर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने यह जताने का प्रयास किया है कि उनकी नजर में शरद पवार की क्या अहमियत है। ठाकरे ने फैसले पर रोक लगाकर यह बताया है कि राज्य में असली बॉस वही हैं।



अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad