Advertisement

"मैं मुख्यमंत्री जब से बना हूं तब से मेरा इस्तीफा सोनिया गांधी जी के पास है" राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने दिया बड़ा बयान

राजस्थान में सियासी पारा बढ़ता जा रहा है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थान में सीएम बदलने की चर्चाओं...

राजस्थान में सियासी पारा बढ़ता जा रहा है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थान में सीएम बदलने की चर्चाओं के बीच कहा है कि अफवाह चलती रहती है, उनकी तरफ ध्यान देने की जरूरत नहीं है। जयपुर में अशोक गहलोत ने कहा, "मैं मुख्यमंत्री जब से बना हूं तब से मेरा इस्तीफा सोनिया गांधी जी के पास है। मुख्यमंत्री बदलने की बात आनी नहीं चाहिए। जब मुख्यमंत्री बदलना होगा तब कानों कान किसी को खबर नहीं होगी।"

मुख्यमंत्री गहलोत जयपुर में राजस्थान राजस्व सेवा परिषद (राजस्थान तहसील सेवा के अधिकारी एवं गिरदावर/पटवारी संघ) के राज्य स्तरीय सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि मीडिया में जो कुछ चल रही है, वह सब अफवाह है, उसपर ध्यान न दें।

गहलोत ने आगे कहा कि कांग्रेस जो स्थिति है वह जो देश के अंदर और लोगों के लिए चिंता का विषय होना चाहिए। वो लोग जो कांग्रेस को वोट नहीं देते हैं, वह भी चाहते हैं कि कांग्रेस मजबूत रहे। आपलोगों को देशहित में सोचना चाहिए।

उन्होंने आगे कहा कि मैं मोदी जी को बार-बार कहता हूं कि कांग्रेस मुक्त भारत की बात कहने वाले खुद एक दिन मुक्त हो जाएंगे। कांग्रेस सत्ता में भले न हो, लेकिन आज भी उसका भारत के गांवों में वजूद है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad