Advertisement

एसआईटी ने कहा- रेवन्ना के खिलाफ गैर जमानती मामला नहीं, विधायक ने अर्जी वापस ली

कर्नाटक विधानसभा में जनता दल सेक्युलर के विधायक और पूर्व मंत्री एच.डी.रेवन्ना ने बेंगलुरु सत्र अदालत...
एसआईटी ने कहा- रेवन्ना के खिलाफ गैर जमानती मामला नहीं, विधायक ने अर्जी वापस ली

कर्नाटक विधानसभा में जनता दल सेक्युलर के विधायक और पूर्व मंत्री एच.डी.रेवन्ना ने बेंगलुरु सत्र अदालत से अपनी जमानत अर्जी वापस ले ली। उन्होंने यह कदम विशेष जांच टीम द्वारा अदालत को यह बताए जाने के बाद उठाया कि उनकी घरेलू सहायिका का यौन उत्पीड़न मामले में उनके खिलाफ कोई गैर जमानती मामला दर्ज नहीं है।

रेवन्ना हासन जिले के होलेनारासिपुरा सीट से जद (एस) के विधायक हैं। वह पूर्व प्रधानमंत्री एवं जद(एस) सुप्रीमो एच.डी.देवेगौड़ा के बेटे और पूर्व मुख्यमंत्री एवं पार्टी प्रदेश अध्यक्ष एच.डी.कुमारस्वामी के बड़े भाई हैं।

रेवन्ना ने घरेलू सहायिका द्वारा उनके एवं बेटे प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद अदालत का रुख किया था। प्रज्वल हासन लोकसभा सीट से मौजूदा संसद हैं और आम चुनाव में इसी सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)और जद(एस) के संयुक्त उम्मीदवार हैं।

हासन से सांसद 33 वर्षीय प्रज्वल से कथित रूप से जुड़े कई अश्लील वीडियो एवं तस्वीर हाल के दिनों में वायरल हुए हैं। हासन में 26 अप्रैल को मतदान हुआ था और अश्लील वीडियो का मामला आने के बाद जद(एस) ने उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया था।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) एवं जनता दल सेक्युलर (जदएस) का पिछले साल सितंबर में गठबंधन हुआ था।

रेवन्ना ने एसआईटी द्वारा यह स्पष्टीकरण दिए जाने के बाद अपनी जमानत अर्जी वापस ले ली कि उनके खिलाफ कथित यौन उत्पीड़न मामले में गैर जमानती मामले दर्ज नहीं किए गए हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad