Advertisement

सपा कार्यकर्ता बदायूं से ‘चाचा’ शिवपाल की जीत सुनिश्चित करें: धर्मेंद्र यादव

समाजवादी पार्टी के नेता और बदायूं के पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव ने बुधवार को पार्टी कार्यकर्ताओं से...
सपा कार्यकर्ता बदायूं से ‘चाचा’ शिवपाल की जीत सुनिश्चित करें: धर्मेंद्र यादव

समाजवादी पार्टी के नेता और बदायूं के पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव ने बुधवार को पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे यहां से सपा उम्मीदवार शिवपाल सिंह यादव की जीत करें। सपा ने मंगलवार को इस सीट पर धर्मेंद्र की जगह शिवपाल यादव का नाम घोषित किया था। पहले धर्मेंद्र का नाम इस सीट से लोकसभा उम्मीदवार के रूप में घोषित किया गया था।

बिसौली में बुधवार को पीडीए (पिछड़ा, दलित, अल्पसंख्यक) सम्मेलन का आयोजन किया गया जिसे संबोधित करते हुए धर्मेंद्र यादव ने उपस्थित लोगों से कहा कि ‘‘घर के बड़े बुजुर्ग लोग अगर चुनाव लड़ेंगे तो क्या उनकी गरिमा को गिरने दोगे। अगर उनकी गरिमा को गिरने दोगे तो लड़कों को संस्कारी कौन कहेगा।’’

उन्होंने कहा, ‘‘ प्रत्याशी कोई भी हो सकता है। यह चुनाव धर्मेंद्र यादव या शिवपाल सिंह चाचा कोई भी लड़ें, समाजवादी पार्टी को जीत दिलाना ही मकसद होना चाहिए।’’

धर्मेंद्र यादव ने कार्यकर्ताओं से कहा कि आप लोग निराश और उदास जरूर हैं लेकिन यह पार्टी का फैसला है तो समाजवादी पार्टी को यहां से जीत दिलाना ही आपका मकसद होना चाहिये।

धर्मेंद्र यादव इस सीट से 2019 का लोकसभा चुनाव भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की संघमित्रा मौर्य से हार गए थे। संघमित्रा, स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी हैं, जिन्होंने हाल ही में सपा छोड़ी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad