Advertisement

स्वामी का बड़ा बयान: लाल किले में ड्रामे के पीछे PMO के करीबी भाजपा नेता का हाथ- पता करें सच

कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलनरत किसानों का प्रदर्शन गणतंत्र दिवस के दिन उग्र हो गया। ट्रैक्टर रैली के...
स्वामी का बड़ा बयान: लाल किले में ड्रामे के पीछे PMO के करीबी भाजपा नेता का हाथ- पता करें सच

कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलनरत किसानों का प्रदर्शन गणतंत्र दिवस के दिन उग्र हो गया। ट्रैक्टर रैली के दौरान पुलिस और उपद्रवी आपस में भिड़ते नजर आए। लाल किले से लेकर आईटीओ तक सभी ओर टकराव की स्थिति देखने को मिली। इस बीच भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने संदेह हुए कहा कि लाल किले पर जो बवाल हुआ उसमें पीएमओ के करीबी भाजपा नेता का हाथ रहा है।

सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा, “एक गूंज चल रही है, शायद झूठी हो सकती है या दुश्मनों की झूठी आईडी से चलाई गई है कि पीएमओ के करीबी भाजपा के एक सदस्य ने लाल किले में चल रहे ड्रामे में भड़काऊ व्यक्ति के तौर पर काम किया। चेक कर के जानकारी दें।”

इसके अलावा स्वामी ने अपने अगले ही ट्वीट में किसान आंदोलन में शामिल रहे दीप सिद्धू से जुड़े एक ट्वीट को रिट्वीट भी किया। इसमें कहा गया था कि लाल किले की हिंसा में आरोपी दीप सिद्धू भाजपा सांसद सनी देओल का कैंपेन मैनेजर रह चुका है।

वरिष्ठ भाजपा नेता स्वामी ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि इस घटना से पीएम मोदी और अमित शाह की छवि को नुकसान पहुंचा है। साथ ही प्रदर्शन कर रहे किसान नेताओं ने भी अपना सम्मान खो दिया है। उन्होंने पंजाब की कांग्रेस सरकार पर भी जमकर निशाना साधा।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad